लॉगिन

होंडा इंडिया फाउंडेशन ने महामारी से लड़ने के लिए Rs. 6.5 करोड़ की प्रतिज्ञा की

भारत में सभी होंडा समूह की कंपनियों की कॉर्पोरेट सोशल रिस्पांसिबिलिटी (CSR) शाखा होंडा इंडिया फाउंडेशन ने रु. 6.5 करोड़ की प्रतिज्ञा के साथ राज्य सरकारों के साथ काम करने की योजना बनाई है.
loader

द्वारा कारएंडबाइक टीम

clock-icon

2 मिनट पढ़े

Calendar-icon

प्रकाशित मई 10, 2021

हमें फॉलो करें

google-news-iconWhatsapp-icon
Story

हाइलाइट्स

    होंडा इंडिया फाउंडेशन ने हरियाणा, राजस्थान, उत्तर प्रदेश और गुजरात में राज्य सरकारों को COVID-19 के ख़िलाफ लड़ाई में समर्थन देने के लिए रु 6.5 करोड़ के राहत उपायों की घोषणा की है. होंडा इंडिया फाउंडेशन भारत में सभी होंडा समूह कंपनियों की कॉर्पोरेट सामाजिक जिम्मेदारी (CSR) शाखा है, जिसमें होंडा मोटरसाइकिल एंड स्कूटर इंडिया, होंडा कार्स इंडिया, होंडा इंडिया पावर प्रोडक्ट्स, होंडा आरएंडडी इंडिया और होंडा एक्सेस इंडिया शामिल हैं. सहायता के हिस्से के रूप में, होंडा इंडिया फाउंडेशन अस्थायी COVID केयर आइसोलेशन सेंटर और ऑक्सीजन उत्पादन प्लांट लगाएगी.

    nv786nqk

    होंडा इंडिया फाउंडेशन के चेयरमैन आत्सुशी ओगाटा. 

    होंडा इंडिया फाउंडेशन के चेयरमैन आत्सुशी ओगाटा ने कहा, "COVID-19 महामारी की दूसरी लहर ने हम सभी पर बड़ा प्रभाव डाला है. आवश्यकता के इस समय में, अधिक व्यक्ति और संगठन मदद के लिए आगे आएं और समुदाय के लिए अपना सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन करें. हम आशा करते हैं कि सरकार और उद्योग द्वारा किए गए ये प्रयास परिवारों को इस आपदा से निपटने में मदद करेंगे. यह एक साथ खड़े होने का समय है."

    फाउंडेशन हरियाणा के मानेसर में होंडा के गोदाम में 100-बेड की COVID सुविधा शुरु कर रही है. इसके अलावा राजस्थान के तपुकरा में सरकारी गर्ल्स स्कूल में 50-100 बिस्तर की सुविधा के लगाने की तैयारी भी की जा रही है. इन अस्थायी COVID-19 देखभाल केंद्रों की अगले सप्ताह से शुरू होने की उम्मीद है.

    यह भी पढ़ें: होंडा H'Ness CB350 की कीमत में ₹ 3,400 की बढ़ोतरी हुई

    फाउंडेशन राज्य सरकारों के साथ मिलकर कोलार (कर्नाटक), गौतमबुद्धनगर (उत्तर प्रदेश), अलवर (राजस्थान) और मानेसर (हरियाणा) जिलों में ऑक्सीजन उत्पादन प्लांट लगाने के लिए भी काम कर रही है. होंडा इंडिया फाउंडेशन ने पहले ही 5 राज्यों में स्थानीय प्रशासन को संरक्षण किट (PPE, मास्क, Sanitisers) और फ्रंट लाइन योद्धाओं के लिए भोजन के पैकेट और पल्स ऑक्सीमीटर, थर्मामीटर, ऑक्सीजन जैसे चिकित्सा उपकरण देकर मदद की है.

    Stay updated with automotive news and reviews right at your fingertips through carandbike.com's WhatsApp Channel.

    पुरानी कारों पर शानदार डील

    सभी यूज़्ड कार देखें

    अपकमिंग कार्स

    अपकमिंग बाइक्स

    और ज्यादा खोजें