लॉगिन

बिल्कुल नई होंडा CB300R स्ट्रीटफाइटर भारत में हुई लॉन्च, कीमत Rs. 2.41 लाख

होंडा मोटरसाइकल इंडिया ने भारत में बिल्कुल नई CB300R स्ट्रीटफाइटर लॉन्च की है जिसकी एक्सशोरूम कीमत 2.41 लाख रुपए है. जानें इंजन के बारे में...
Calendar-icon

द्वारा अंशुमन साकल्ले

clock-icon

2 मिनट पढ़े

Calendar-icon

प्रकाशित फ़रवरी 8, 2019

हमें फॉलो करें

google-news-iconWhatsapp-icon
Story

हाइलाइट्स

    होंडा मोटरसाइकल और स्कूटर इंडिया ने भारत में बिल्कुल नई CB300R स्ट्रीटफाइटर लॉन्च की दी है जिसकी एक्सशोरूम कीमत 2.41 लाख रुपए है. बिल्कुल नई यह बाइक भारत में होंडा की पहली 300cc मोटरसाइकल है और होंडा इसे अपनी प्रिमियम विंग वर्ल्ड डीलरशिप्स के ज़रिए बेचेगी. नई होंडा CB300R की डिज़ाइन होंडा निओ स्पोर्ट्स कैफे कॉन्सेप्ट जैसी है और बेबी CB1000R नज़र आती है. कंपनी ने भारत में यह बाइक उस समय लॉन्च की है जब भारत का 300cc सैगमेंट बूम पर है और इसी सैगमेंट में TVS अपाचे RR 310, BMW G 310 R, KTM 390 ड्यूक और कावासाकी निंजा जैसी कई बाइक्स शामिल हैं.

    9ou1bthc

    बिल्कुल नई यह बाइक भारत में होंडा की पहली 300cc मोटरसाइकल है

    होंडा CB300R में 286cc का लिक्विड-कूल्ड, DOHC, सिंगल-सिलेंडर इंजन लगाया गया है जो 30 bhp पावर और 27.4 Nm पीक टॉर्क जनरेट करने की क्षमता रखता है. कंपनी ने इस इंजन को 6-स्पीड गियरबॉक्स से लैस किया है. बाइक के अगले हिस्से में 41mm के यूएसडी फोर्क्स और पिछले हिस्से में 7-स्टेप प्री-लोड अडजस्टेबल मोनोशॉक सस्पेंशन दिए हैं. होंडा CB300R को फुल LED लाइट्स और LCD इंस्ट्रुमेंट कंसोल दिया गा है, वहीं बेहतर ब्रेकिंग के लिए बाइक में डुअल डिस्क ब्रेक के साथ ABS भी दिया गया है. CB300R को गियर शिफ्ट वॉर्निंग लाइट्स और पीक होल्ड फंक्शन से लैस किया गया है.

    ये भी पढ़ें : ABS के साथ भारत में लॉन्च हुई नई होंडा एक्स-ब्लेड, कीमत ₹ 87,776

    hlk4n3io

    नई होंडा CB300R की डिज़ाइन होंडा निओ स्पोर्ट्स कैफे कॉन्सेप्ट जैसी है

    होंडा मोटरसाइकल और स्कूटर्स इंडिया ने बिल्कुल नई CB300R को मॉडर्न अंडरपिनिंग के साथ रेट्रो लुक दिया है जो काफी आकर्षक नज़र आ रहा है. बाइक का प्राइस टैग भी काफी आकर्षक है और इस कीमत पर भारत में मुकाबला करने के लिए BMW G 310 R, TKM 390 ड्यूक और रॉयल एनफील्ड इंटरसैप्टर 650 जैसी बाइक्स मौजूद हैं. बाइक को ट्यूबलर स्टील फ्रेम पर बनाया या है और ऐसे में इसका भार 143 किग्रा है जो काफी कम है. होंडा ने इसे भारी भरकम बनाने की जगह हल्का और ताज़े स्टाइल का बनाया है.

    Stay updated with automotive news and reviews right at your fingertips through carandbike.com's WhatsApp Channel.

    पुरानी कारों पर शानदार डील

    सभी यूज़्ड कार देखें

    होंडा सीबी300आर पर अधिक शोध

    लोकप्रिय होंडा मॉडल्स

    अपकमिंग कार्स

    अपकमिंग बाइक्स

    और ज्यादा खोजें