लॉगिन

होंडा लिवो 110 BS6 मोटरसाइकिल का टीज़र जारी, अगले महीने होगी लॉन्च

BS6 होंडा सीडी 110 ड्रीम के बाद लिवो होंडा मोटरसाइकिल एंड स्कूटर इंडिया की दूसरी 110 सीसी सवारी मोटरसाइकिल होगी. जानें BS4 के मुकाबले कितनी बदली?
Calendar-icon

द्वारा कारएंडबाइक टीम

clock-icon

2 मिनट पढ़े

Calendar-icon

प्रकाशित जून 25, 2020

हमें फॉलो करें

google-news-iconWhatsapp-icon
Story

हाइलाइट्स

    होंडा मोटरसाइकिल एंड स्कूटर इंडिया देश में अपडेटेड लिवो 110 सवारी मोटरसाइकिल लॉन्च करने वाली है. 2020 होंडा लिवो 110 BS6 का टीज़र कंपनी ने अपने सोशल मीडिया प्लैटफॉर्म के ज़रिए जारी कर दिया है और इस बाइक को भारत में जुलाई 2020 में लॉन्च किया जाएगा. BS6 होंडा सीडी 110 ड्रीम के बाद लिवो होंडा मोटरसाइकिल एंड स्कूटर इंडिया की दूसरी 110 सीसी सवारी मोटरसाइकिल होगी. कंपनी ने हाल में भारतीय बाज़ार के लिए BS6 मानकों वाली होंडा ग्राज़िया 125 भी लॉन्च कर दी है.

    ff8c4k34दोबारा डिज़ाइन किया गया फ्यूल टैंक

    होंडा टू-व्हीलर्स द्वारा जारी इस बाइक के टीज़र मे कई सारी जानकारियां सामने आ गई हैं जिनमें नए हैलोजन हैडलैंप, दोबारा डिज़ाइन किया गया फ्यूल टैंक और नया सेमी-डिजिटल इंस्ट्रुमेंट कंसोल शामिल है. बाइक के साथ इंजन किल स्विच भी दिया गया है जो इंटीग्रेटेड एसीजी सायलेंट-स्टार्ट फीचर के साथ आता है. लिवो 110 के साथ पहले जैसा 109सीसी का एयर-कूल्ड, सिंगल-सिलेंडर इंजन दिया जाएगा जो अब फ्यूल-इंजैक्शन तकनीक और उन्नत एग्ज़्हॉस्ट सिस्टम के साथ आएगा. ये इंजन BS4 मॉडल में 8 बीएचपी पावर और 9 एनएम पीक टॉर्क जनरेट करता है और कंपनी ने इसे 4-स्पीड गियरबॉक्स दिया है. अनुमान है कि नए मॉडल की पावर मामूली रूप से गिरेगा.

    ये भी पढ़ें : होंडा ग्राज़िया 125 BS6 ₹ 73,336 कीमत पर लॉन्च, जानें कितनी बदली स्कूटर

    vf9sq83नया सेमी-डिजिटल इंस्ट्रुमेंट कंसोल

    बाइक के बाकी पुर्ज़े पहले जैसे ही हैं जिनमें अगले हिस्से के फोर्क्स और पिछले हिस्से में लगे ट्विन शॉक अबज़ॉर्वर्स शामिल हैं. बाइक के साथ सामान्य तौर पर ड्रम ब्रेक दिए गए हैं, वहीं डीलक्स वेरिएंट के अगले व्हील में डिस्क ब्रेक लगाया गया है. कंपनी ने बाइक को कॉम्बी-ब्रेकिंग सिस्टम से लैस किया है. BS4 मॉडल लिवो की दिल्ली में एक्सशोरूम कीमत 58,775 रुपए है और इसके BS6 वेरिएंट की कीमत में 10,000 से 12,000 रुपए इज़ाफा होने का अनुमान है. अनुमान ये भी है कि बाइक को नए कलर्स में पेश किया जाएगा. होंडा लिवो 110 BS6 का मुकाबला हीरो स्प्लैंडर आईस्मार्ट, टीवीएस विक्टर और बजाज प्लैटिना 110 एच गियर से होगा.

    Stay updated with automotive news and reviews right at your fingertips through carandbike.com's WhatsApp Channel.

    पुरानी कारों पर शानदार डील

    सभी यूज़्ड कार देखें

    होंडा लीवो पर अधिक शोध

    लोकप्रिय होंडा मॉडल्स

    अपकमिंग कार्स

    अपकमिंग बाइक्स

    और ज्यादा खोजें