भारत में नई बाइक और कारें

होंडा मोटरसाइकिल एंड स्कूटर इंडिया ने शुरू की टू-व्हीलर्स के लिए ऑनलाइन बुकिंग

language dropdown

ऑनलाइन होंडा टू-व्हीलर खरीदने के लिए रु 1,999 बुकिंग राषि का भुगतान क्रेडिट कार्ड, डेबिट कार्ड, UPI, नेट बैंकिंग आदि डिजिटल माध्यमों से कर सकते हैं.

expand फोटो देखें
होंडा का कहना है कि ऑनलाइन बुकिंग प्लैटाफर्म सुरक्षित है

होंडा मोटरसाइकिल और स्कूटर इंडिया ने कंपनी की वेबसाइट पर नए ऑनलाइन बुकिंग प्लैटफॉर्म की शुरुआत का ऐलान कर दिया है. ग्राहक अब होंडा स्कूटर्स और मोटरसाइकिल ऑनलाइन बुक कर सकते हैं. होंडा का कहना है कि ऑनलाइन बुकिंग प्लैटाफर्म सुरक्षित होने के साथ कोरोना महामारी के दौर में ग्राहकों को सहूलियम देता है. ग्राहक अपने पसंद की टू-व्हीलर, चुनिंदा पसंद और वेरिएंट के साथ जिस डीलरशिप से वाहन की डिलिवरी खहते हैं उसे चुन सकते हैं. इस पूरी प्रक्रिया से होकर गुजरने में आपको सिर्फ 6 पड़ाव पार करने होंगे.

8oevscioइस पूरी प्रक्रिया से होकर गुजरने में आपको सिर्फ 6 पड़ाव पार करने होंगे

ग्राहकों को डिजिटल रूप से ब्रांड से जोड़ने पर होंडा मोटरसाइकिल एंड स्कूटर्स इंडिया प्रा. लि. की सेल्स और मार्केटिंग के डायरेक्टर यादविंदर सिंह गुलेरिया ने कहा कि, “ग्राहकों के साथ बिना कॉन्टेक्ट के जुड़ने का नया तरीका डिजिटल रूप से जुड़ना है. हमारी वेबसाइट पर ऑनलाइन बुकिंग प्लैटफॉर्म के ज़रिए घर से बाहर निकले बिना ग्रहक अपने चुनिंदा वाहन खरीद सकते हैं. होंडा टू-व्हीलर के चयन से लेकर खरीद की ये प्रक्रिया बिल्कुल सुरक्षित है और इसे ग्राहकों की सहूलियत के हिसाब से बहुत आसान बनाया गया है.”

होंडा

होंडा बाइक

ये भी पढ़ें : 2020 होंडा एक्स-ब्लेड BS6 भारत में हुई लॉन्च, शुरुआती कीमत ₹ 1.05 लाख

0 Comments

ग्राहक ऑनलाइन होंडा टू-व्हीलर खरीदने के लिए रु 1,999 बुकिंग राषि का भुगतान क्रेडिट कार्ड, डेबिट कार्ड, यूपीआई, नेट बैंकिंग और बाकी डिजिटल माध्यमों से कर सकते हैं. ऑनलाइन बुकिंग की प्रक्रिया में ग्राहकों के पास अपना फैसले में बदलाव लाने और पुनर्विचार करने का विकल्प उपलब्ध होता है. वाहन की बुकिंग निरस्त करने की दशा में होंडा बिना कोई ट्रांजैक्शन शुल्क काटे पूरी राषि आपको वापस करेगी. होंडा भारतीय बाज़ार में लगातार बीएस6 इंजन वाले टू-व्हीलर्स लॉन्च कर रही है जिनमें बीएस6 ग्राज़िया, बीएस6 लिवो और हालिया लॉन्च बीएस6 एक्स-ब्लेड शामिल हैं.

कम्पेयर होंडा एक्टिवा 5जी मौजूदा प्रतिद्वंदियों के साथ

लेटेस्ट न्यूज़