लॉगिन

होंडा मोटरसाइकिल एंड स्कूटर इंडिया ने बिगविंग मॉडलों के लिए वर्चुअल शोरूम लॉन्च किया

होंडा 2-व्हीलर्स यह दावा कर रही है कि कंपनी प्रीमियम मोटरसाइकिल सेगमेंट में वर्चुअल शोरूम रखने वाली पहली कंपनी है.
loader

द्वारा कारएंडबाइक टीम

clock-icon

1 मिनट पढ़े

Calendar-icon

प्रकाशित सितंबर 6, 2021

हमें फॉलो करें

google-news-iconWhatsapp-icon
Story

हाइलाइट्स

    होंडा मोटरसाइकिल एंड स्कूटर इंडिया (HMSI) ने अपना पहला वर्चुअल शोरूम शुरू करने की घोषणा की. नया होंडा वर्चुअल शोरूम सभी बिगविंग मॉडलों को दिखाएगा जो देश में बेचे जाते हैं और होंडा का दावा है कि यह प्रीमियम मोटरसाइकिलों के लिए भारत में अपनी तरह का पहला वर्चुअल शोरूम है. नया ऑनलाइन प्लेटफॉर्म होंडा के बिगविंग लाइन-अप की सारी जानकारी देगा जिसमें 360 डिग्री वर्चुअल बाइक डेमो, ऑनलाइन दस्तावेज, डायरेक्ट-टू-होम डिलीवरी और वर्चुअल चैट शामिल हैं. फिल्हाल शोरूम में सिर्फ होंडा H'ness CB350 दिखाई जा रही है लेकिन प्लेटफ़ॉर्म जल्द ही प्रीमियम मॉडल की पूरी सीरीज़ को शामिल करेगा.

    uqps14tk

    यहां वर्चुअल बाइक डेमो, ऑनलाइन दस्तावेज, डायरेक्ट-टू-होम डिलीवरी और वर्चुअल चैट जैसी सुविधाएं हैं.

    यदविंदर सिंह गुलेरिया, डायरेक्टिर - बिक्री और मार्केटिंग, होंडा मोटरसाइकिल एंड स्कूटर इंडिया प्रा. लिमिटेड ने कहा, "हमारे वर्चुअल शोरूम के लॉन्च के साथ, हमारा लक्ष्य उनकी सुरक्षा और सुविधा को ध्यान में रखते हुए अपनी बाइक्स की पेशकश को ग्राहकों के करीब लाना है. हमारे ग्राहकों की अनूठी अपेक्षाओं को पूरा करने के लिए, आज की डिजिटल तकनीक ने हमें सक्षम बनाया है. होंडा बिगविंग के तहत हमारी प्रीमियम मोटरसाइकिल रेंज की पेशकश करने वाला वर्चुअल इंटरफेस निश्चित रूप से हमारे ग्राहकों को प्रसन्न करेगा."

    यह भी पढ़ें: होंडा CB200X मोटरसाइकिल भारत में लॉन्च, शुरुआती कीमत ₹ 1.44 लाख

    बिगविंग के सभी शोरूम को प्लेटफॉर्म पर लाने के साथ, यह ऑनलाइन बुकिंग, कपड़े और मर्चेंडाइज़ सेक्शन की आसान पेशकश करेगा, जिसमें हेलमेट और राइडिंग जैकेट सहित सुरक्षात्मक गियर भी होंगे. होंडा की प्रतिष्ठित सीबी विरासत के लिए यहां एक 'सीबी कॉर्नर' भी है. साथ ही मोटरस्पोर्ट में पिछले कुछ वर्षों में होंडा की उपलब्धियों को प्रदर्शित करती हुई एक विशेष 'मोटोजीपी' वॉल भी दी गई है.

    Stay updated with automotive news and reviews right at your fingertips through carandbike.com's WhatsApp Channel.

    पुरानी कारों पर शानदार डील

    सभी यूज़्ड कार देखें

    अपकमिंग कार्स

    अपकमिंग बाइक्स

    और ज्यादा खोजें