लॉगिन

होंडा टू-व्हीलर्स ग्राज़िया 125 पर दे रही Rs. 5,000 कैशबैक, जानें किन्हें मिलेगा लाभ

ग्राज़िया की गुरुग्राम में शुरुआती एक्सशोरूम कीमत 73,336 रुपए रखी है. नई ग्राज़िया BS6 चार कलर्स में पेश की गई है. जानें कौन उठा पाएगा ऑफर का फायदा?
Calendar-icon

द्वारा कारएंडबाइक टीम

clock-icon

2 मिनट पढ़े

Calendar-icon

प्रकाशित दिसंबर 28, 2020

हमें फॉलो करें

google-news-iconWhatsapp-icon
Story

हाइलाइट्स

    होंडा मोटरसाइकिल एंड स्कूटर इंडिया ने एसपी 125, हॉर्नेट 2.0, ऐक्टिवा 6जी और सीडी 110 ड्रीम के बाद अब ग्राज़िया 125 स्कूटर के साथ भी रु 5,000 का कैशबैक मुहैया कराया है. ग्राहक होंडा टू-व्हीलर्स के साथी बैंक के डेबिट अथवा क्रेडिट कार्ड से खरीद पर इस कैशबैक का लाभ ले सकते हैं. इन बैंकों में आईसीआईसीआई, फैडरल बैंक, स्टैंडर्ड चार्टर्ड, बैंक ऑफ बड़ोदा और येस बैंक शामिल हैं. इसके अलावा ऑनलाइन बुकिंग करने पर भी ग्राहकों को इस ऑफर का फायदा मिलने वाला है. होंडा ग्राज़िया की गुरुग्राम में शुरुआती एक्सशोरूम कीमत 73,336 रुपए रखी गई है. नई ग्राज़िया BS6 चार कलर्स - मैट सायबर येल्लो, पर्ल स्पार्टन रैड, पर्ल सायरन ब्लू और मैट एक्सिस ग्रे में पेश की गई है.

    6416a7jcहोंडा ग्राज़िया की गुरुग्राम में शुरुआती एक्सशोरूम कीमत 73,336 रुपए है

    फीचर्स की बात करें तो होंडा टू-व्हीलर्स ने अपडेटेड ग्राज़िया 125 BS6 के साथ पूरी तरह डिजिटल इंस्ट्रुमेंट पेनल, स्टैंड इंडिकेटर, डिस्क ब्रेक, आईडल स्टार्ट/स्टॉप सिस्टम, अलॉय व्हील्स, आईडल स्टार्ट/स्टॉप सिस्टम जैसे फीचर्स दिए गए हैं. स्कूटर के साथ 124 सीसी का 4-स्ट्रोक, एयर-कूल्ड इंजन दिया गया है जो फ्यूल इंजैक्शन तकनीक के साथ होंडा ईको तकनीक के अलावा अन्य आधुनिक तकनीक के साथ आता है. यह इंजन 8.14 बीएचपी ताकत और 10.3 एनएम पीक टॉर्क क्षमता वाला है जिसे कंटिन्यूअस वेरिएबल ट्रांसमिशन या कहें तो सीवीटी गियरबॉक्स के साथ पेश किया गया है.

    ये भी पढ़ें : 14 साल में होंडा शाइन ने पार किया भारत में 90 लाख यूनिट बिक्री का आंकड़ा

    ldt67adनई स्कूटर के ग्राउंड क्लियरेंस दिया गया है जो 16mm बढ़ाया गया है

    अपडेटेड होंडा ग्राज़िया 125 BS6 के साथ नया एलईडी डीसी हैडलैंप दिया गया है जो बेहतर प्रकाश देता है और इंजन के स्थिर होने पर ये लाइट कम रोशनी नहीं देता. इसके साथ ही ये प्रकाश इंजन बंद या चालू होने की दशा में, इंटीग्रेटेड हैडलैंप बीम और पासिंग लाइट जलाने के समय भी मंद नहीं होता. कंपनी ने स्कूटर के साथ मल्टी-फक्शनल इग्निशन स्विच दिया है. नई स्कूटर के अगले हिस्से में नए टेलिस्कोपिक फोर्क्स और बढ़ा हुआ ग्राउंड क्लियरेंस दिया गया है जो 16mm बढ़ाया गया है. मल्टी-फंक्शनल स्विच से सुविधा बढ़ गई है और स्कूटर की चाबी से ही पेट्रोल की टंकी का ढक्कन खोला जा सकता है.

    Stay updated with automotive news and reviews right at your fingertips through carandbike.com's WhatsApp Channel.

    पुरानी कारों पर शानदार डील

    सभी यूज़्ड कार देखें

    होंडा ग्राजिया पर अधिक शोध

    लोकप्रिय होंडा मॉडल्स

    अपकमिंग कार्स

    अपकमिंग बाइक्स

    और ज्यादा खोजें