लॉगिन

होंडा जल्द पेश करेगी भारत में नई मोटरसाइकिल, जारी की झलक

होंडा मोटरसाइकिल एंड स्कूटर इंडिया 16 फरवरी, 2021 एक नई बाइक दिखाने वाली है जो शायद H'Ness CB350 पर आधारित एक नया मॉडल है.
Calendar-icon

द्वारा कारएंडबाइक टीम

clock-icon

1 मिनट पढ़े

Calendar-icon

प्रकाशित जनवरी 31, 2021

हमें फॉलो करें

google-news-iconWhatsapp-icon
Story

हाइलाइट्स

    होंडा मोटरसाइकिल एंड स्कूटर इंडिया ने एक नई मोटरसाइकिल की झलक दिखाई है, जिसका खुलासा 16 फरवरी, 2021 को होगा. कंपनी ने नई मोटरसाइकिल के पिछले हिस्से की एक झलक जारी की है. इसके लुक से, मोटरसाइकिल H'ness CB350 पर बनी स्क्रैम्बलर या कैफे रेसर जैसी लग रही है. कुछ महीने पहले ही हमने आपको बताया था कि होंडा H'Ness CB350 प्लेटफॉर्म पर एक 'स्क्रैम्बलर' मॉडल पेश करने पर विचार कर रही है. तस्वीर में सीबी 350 पर दिखने वाले ट्विन शॉक एब्जॉर्बर, 'डर्ट-बाइक जैसा उठा हुए मडगार्ड, एक कंटूर्ड सीट, डुअल-स्पोर्ट टायर और एक उठा एग्जॉस्ट देखे जा सकते हैं.

    qdqutem8

    नए मॉडल को होंडा की बिगविंग डीलरशिप के माध्यम से बेचा जाएगा.

    मोटरसाइकिल की CB350 प्लेटफॉर्म पर आधारित होने की संभावना है. होंडा मोटरसाइकिल एंड स्कूटर इंडिया की एमडी और सीईओ आत्सुशी ओगाटा ने अक्टूबर में कारएंडबाइक से खुलासा किया था कि H'Ness CB 350 के मूल प्लेटफॉर्म पर नए मॉडल आने की संभावना होगी. नई बाइक के इंजन, चेसिस और सस्पेंशन भी H'Ness CB 350 के साथ साझा किए जाने की उम्मीद है.

    यह भी पढ़ें: होंडा ग्राज़िया 125 स्पोर्ट्स एडिशन भारत में हुआ लॉन्च, कीमत ₹ 82,564

    CB 350 स्क्रैम्बलर / कैफे रेसर में 348 cc, सिंगल-सिलेंडर इंजन लगा होगा, जो 5,500 आरपीएम पर 20.8 बीएचपी और 3,000 आरपीएम पर 30 एनएम पीक टॉर्क देता है. बाइक को 5-स्पीड गियरबॉक्स मिलने रखने की संभावना है. Honda H'Ness CB 350 एक रेट्रो स्टाइल वाली रोडस्टर है जिसका उद्देश्य 350 cc मोटरसाइकिल सेगमेंट में रॉयल एनफील्ड से टक्कर लेना है. यह पुष्टि कर दी गई है कि नए मॉडल को होंडा की बिगविंग डीलरशिप के माध्यम से बेचा जाएगा जो कि विशेष रूप से महंगी मोटरसाइकिलों के लिए है.

    Stay updated with automotive news and reviews right at your fingertips through carandbike.com's WhatsApp Channel.

    पुरानी कारों पर शानदार डील

    सभी यूज़्ड कार देखें

    अपकमिंग कार्स

    अपकमिंग बाइक्स

    और ज्यादा खोजें