लॉगिन

होंडा टू-व्हीलर्स भारत में इसी महीने लॉन्च करने वाली है नई प्रिमियम मोटरसाइकिल

New Honda Motorcycle: हमारे सूत्रों ने बताया कि ये होंडा टू-व्हीलर्स का बिल्कुल नया मॉडल हो सकता है जिसकी क्षमता 300 सीसी से 500 सीसी के बीच होगी. जानें किससे होगा मुकाबला?
Calendar-icon

द्वारा कारएंडबाइक टीम

clock-icon

2 मिनट पढ़े

Calendar-icon

प्रकाशित सितंबर 16, 2020

हमें फॉलो करें

google-news-iconWhatsapp-icon
Story

हाइलाइट्स

    होंडा मोटरसाइकिल और स्कूटर इंडिया 30 सितंबर 2020 को भारत में अपनी बिल्कुल नई प्रिमियम मोटरसाइकिल लॉन्च करने के लिए पूरी तरह तैयार है. लेकिन ये मोटरसाइकिल कौन सी है, कंपनी ने अबतक इसे एक राज़ बना रखा है. आपकी जानकारी के लिए बता दें कि ये होंडा सीबीआर1000आरआर-आर हो सकती है जिसकी बुकिंग्स जुलाई 2020 में शुरू की गई थीं. लेकिन हमारे सूत्रों ने बताया कि ये होंडा टू-व्हीलर्स का बिल्कुल नया मॉडल भी हो सकता है जिसकी क्षमता 300 सीसी से 500 सीसी के बीच होगी और कंपनी इस मोटरसाइकिल को इस सैगमेंट की रेन्ज वाली रॉयल एनफील्ड के मुकाबले में उतार सकती है.

    kj922bmcमोटरसाइकिल रेन्ज में होंडा CB500X, होंडा CBR500R और होंडा CB500F शामिल हैं

    होंडा ने 500 सीसी मोटरसाइकिल रेन्ज को 2021 के लिए अपडेट किया है जिन्हें बिल्कुल नए रंग और कई सारे मामूली बदलावों के अलावा वैश्विक बाज़ार के लिए नए इंधन नियमों के हिसाब से पेश किया जाएगा. इस मोटरसाइकिल रेन्ज में होंडा सीबी500एक्स, होंडा सीबीआर500आर और होंडा सीबी500एफ शामिल हैं. हमें शक है कि होंडा मौजूदा वैश्विक मॉडल भारतीय बाज़ार के हिसाब से अपडेट करके लॉन्च करने वाली है जिन्हें देश में नए मॉडल्स के रूप में लॉन्च किया जाएगा.

    ये भी पढ़ें : होंडा हॉर्नेट 2.0 डीलरशिप पर पहुंचना शुरू हुई, ग्राहकों के सुपुर्द करने का काम जारी

    8k7ba6c4ये होंडा CBR1000RR-R हो सकती है जिसकी बुकिंग्स जुलाई 2020 में शुरू की गई थीं

    कंपनी ने यही काम होंडा हॉर्नेट 2.0 के साथ किया है जो असल में होंडा टू-व्हीलर्स के वैश्विक मॉडल सीबी190आर का अपडेटेड वर्जन है. होंडा मोटरसाइकिल और स्कूटर्स इंडिया ने एक जानकारी ज़रूर साझा की है कि भारत के लिए ये बिल्कुल नई मोटरसाइकिल होगी. नई मोटरसाइकिल को होंडा की बिगविंग मोटरसाइकिल नेटवर्क के ज़रिए बेचा जाएगा जो होंडा की प्रिमियम 300 सीसी बाइक्स की बिक्री और बाकी सुविधाओं के लिए खासतौर पर पेश की गई है. इस नई मोटरसाइकिल की ज़्यादा जानकारी के लिए जुड़े रहिए कार एंड बाइक के साथ.

    Stay updated with automotive news and reviews right at your fingertips through carandbike.com's WhatsApp Channel.

    पुरानी कारों पर शानदार डील

    सभी यूज़्ड कार देखें

    लोकप्रिय होंडा मॉडल्स

    अपकमिंग कार्स

    अपकमिंग बाइक्स

    और ज्यादा खोजें