लॉगिन

होंडा नवी का एडवेंचर और क्रोम एडिशन जल्द होगा लॉन्च, जानें खासियत

होंडा बहुत जल्द अपनी मशहूर मिनी-बाइक नवी के एडवेंचर और क्रोम एडिशन को भारत में लॉन्च करने जा रही है। कंपनी ने नए साल के मौके पर नवी के दो नए एडिशन को लॉन्च करने का ऐलान किया है।
Calendar-icon

द्वारा सुवासित दत्त

clock-icon

1 मिनट पढ़े

Calendar-icon

प्रकाशित जनवरी 2, 2017

हमें फॉलो करें

google-news-iconWhatsapp-icon
Story

हाइलाइट्स

  • होंडा नवी के इन दो एडिशन को इस साल लॉन्च किया जाएगा
  • होंडा नवी के एडवेंचर एडिशन को ऑटो एक्सपो 2016 में शोकेस किया गया था
  • होंडा नवी के क्रोम एडिशन भी बहुत जल्द सामने आएगी
होंडा बहुत जल्द अपनी मशहूर मिनी-बाइक नवी के एडवेंचर और क्रोम एडिशन को भारत में लॉन्च करने जा रही है। कंपनी ने नए साल के मौके पर नवी के दो नए एडिशन को लॉन्च करने का ऐलान किया है। होंडा नवी से कंपनी ने एक नए सेगमेंट की शुरुआत की थी, इसे 2016 दिल्ली ऑटो एक्सपो में लॉन्च किया गया था। एनडीटीवी कार एंड बाइक अवॉर्ड्स 2017 में भी होंडा नवी को 'मिनी-बाइक ऑफ द ईयर' अवॉर्ड से नवाज़ा गया था।

इसके अलावा होंडा नवी ने एनडीटीवी कार एंड बाइक डिज़ाइन ऑफ द ईयर और एनडीटीवी कार एंड बाइक टू-व्हीलर ऑफ द ईयर का भी अवॉर्ड दिया गया था। होंडा नवी के एडवेंचर और क्रोम एडिशन के बारे में अब तक कोई ज्यादा जानकारी नहीं मिल पाई है एडवेंचर एडिशन को 2016 ऑटो एक्सपो में डिस्प्ले किया गया था। इस एडिशन में विंडस्क्रीन, हैंड गार्ड्स और कई स्टोरेज कॉम्पार्टमेंट दिए गए थे। वहीं होंडा नवी क्रोम एडिशन में क्रोम का ज्यादा इस्तेमाल किया जा सकता है।
 
होंडा नवी एडवेंचर एडिशन

(होंडा नवी एडवेंचर एडिशन)


होंडा नवी मिनी बाइक को पूरी तरह से भारत में तैयार किया गया है। इस बाइक के साथ कंपनी पहले से भी कई कस्टमाइजेशन ऑप्शन मुहैया कराती है जिसमें डेकल्स, स्टोरेज बॉक्स, व्हील हाईलाइट, कस्टम पेंट जॉब शामिल है। इस मिनी बाइक में 110 सीसी इंजन लगा है जिसका इस्तेमाल होंडा एक्टिवा में भी होता है। ये इंजन 8 बीएचपी का पावर और 9Nm का टॉर्क देता है। कंपनी के दावे के मुताबिक होंडा नवी की माइलेज 60 किलोमीटर प्रति लीटर की है।
Calendar-icon

Last Updated on January 2, 2017


Stay updated with automotive news and reviews right at your fingertips through carandbike.com's WhatsApp Channel.

पुरानी कारों पर शानदार डील

सभी यूज़्ड कार देखें

अपकमिंग कार्स

अपकमिंग बाइक्स

और ज्यादा खोजें