लॉगिन

होंडा ने 2023 में भारत आने वाली बिल्कुल नई एसयूवी की पहली झलक दिखाई

हो सकता है कि होंडा ऑटो एक्सपो 2023 में भाग न ले रही हो, लेकिन उसने अपनी ब्रांड-नई एसयूवी को टीज़ किया है, जिसे जल्द ही भारत में लॉन्च किया जाएगा.
Calendar-icon

द्वारा ऋषभ परमार

clock-icon

1 मिनट पढ़े

Calendar-icon

प्रकाशित जनवरी 9, 2023

हमें फॉलो करें

google-news-iconWhatsapp-icon
Story

हाइलाइट्स

    होंडा कार्स इंडिया लिमिटेड (एचसीआईएल) ने अपनी आने वाली एसयूवी का टीजर जारी किया है, जो बिल्कुल नई होगी. होंडा ने कहा कि एसयूवी का प्रीमियर आने वाले महीनों में 2023 की गर्मियों के दौरान होगा. आगामी होंडा एसयूवी को होंडा आर एंड डी एशिया पैसिफिक कंपनी लिमिटेड में डिजाइन किया गया है. डिजाइन और प्रदर्शन के मामले में लोगों की बदलती जीवन शैली की आवश्यकताओं को पूरा करने के लिए भारत में व्यापक बाजार सर्वेक्षण किए गए थे.

    यह भी पढ़ें: ऑटो बिक्री नवंबर 2022: होंडा कार्स इंडिया ने 7,051 कारों की घरेलू बिक्री दर्ज की

    टीजर छवि में एक एसयूवी को बोल्ड स्टांस, हाई-राइडिंग बोनट, टॉप पर स्लीक एलईडी डेटाइम रनिंग लाइट्स और नीचे एलईडी हेडलाइट्स के साथ दिखाया गया है. टीज़र छवि में प्लास्टिक क्लैडिंग के साथ बड़ी, बोल्ड ग्रिल और फ्लेयर्ड व्हील आर्च भी दिखाई दे रहे हैं. ऊपर की ओर रूफ रेल्स हैं, जो बोल्ड डिज़ाइन को जोड़ती हैं. यह होंडा की पिछली एसयूवीज़ से पूरी तरह से अलग डिजाइन को दर्शाता है, जो अधिक क्रॉसओवर और कम एसयूवी थीं.

    नई एसयूवी को विशेष रूप से भारतीय बाजार के लिए डिजाइन और विकसित किया गया है और अमेज़ के समान प्लेटफॉर्म का उपयोग करने की संभावना है, लेकिन यह चार मीटर से अधिक लंबी होगी और इसे सिर्फ एक पेट्रोल इंजन के साथ पेश किया जा सकता है. हाल ही में होंडा ने भारत में अमेज़ के डीजल वेरिएंट को बंद कर दिया है. हम निश्चित रूप से आपको जल्द ही आगामी होंडा एसयूवी के बारे में अधिक जानकारी देंगे.

    Stay updated with automotive news and reviews right at your fingertips through carandbike.com's WhatsApp Channel.

    पुरानी कारों पर शानदार डील

    सभी यूज़्ड कार देखें

    अपकमिंग कार्स

    अपकमिंग बाइक्स

    और ज्यादा खोजें