लॉगिन

होंडा भारत में लॉन्च करने वाली है नई 110cc मोटरसाइकिल, किफायती होगा उत्पाद

गुलेरिया की मानें तो, होंडा का 95% वितरण और बिक्री का काम शुरू हो चुका है. जहां सितंबर में दो-पहिया वाहनों की होलसेल बिक्री हौसला बढ़ाने वाली हैं.
Calendar-icon

द्वारा कारएंडबाइक टीम

clock-icon

2 मिनट पढ़े

Calendar-icon

प्रकाशित अक्तूबर 14, 2020

हमें फॉलो करें

google-news-iconWhatsapp-icon
Story

हाइलाइट्स

    होंडा मोटरसाइकिल एंड स्कूटर इंडिया बिल्कुल नई और किफायती 110 सीसी की मोटरसाइकिल लॉन्च करने की तैयारियां कर रही है. इस मोटरसाइकिल के बारे में कार एंड बाइक से बात करते हुए होंडा मोटरसाइकिल एंड स्कूटर इंडिया की सेल्स और मार्केटिंग के डायरेक्टर, यादविंदर सिंह गुलेरिया ने बताया कि कोविड-19 महामारी के चलते बहुत से ग्राहक पब्लिक ट्रांसपोर्ट छोड़कर निजी वाहन की ओर रुख करेंगे. इन ग्राहकों को ध्यान में रखते हुए होंडा टू-व्हीलर्स किफायती मोटरसाइकिल पर काम कर रही है जो शहरी और ग्रामीण इलाकों में लोगों की पसंद बने.

    0md7ckf4होंडा मोटरसाइकिल एंड स्कूटर इंडिया की सेल्स और मार्केटिंग के डायरेक्टर, यादविंदर सिंह गुलेरिया

    कार एंड बाइक के साथ बात करते हुए गुलेरिया ने कहा कि, “जैसे कि हम अनलॉक 5.0 में प्रवेश कर चुके हैं, ज़्यादा से ज़्यादा लोग निजी वाहन खरीदना पसंद करेंगे. हमारी रीसर्च में सामने आया है कि इस स्थिति में ग्राहक पब्लिक ट्रांसपोर्ट का इस्तेमाल करना पसंद नहीं कर रहे हैं और किफायती दो-पहिया वाहन खरीदने का मन बना रहे हैं. जहां हमने प्रिमियम सेगमेंट में हॉर्नेट 2.0 और H'Ness CB 350 लॉन्च कर दी है, वहीं किफायती 110 सीसी मोटरसाइकिल पर भी काम कर रहे हैं. इस समय कोई जानकारी नहीं दी जा सकती कि नए उत्पाद को कब पेश किया जाएगा.”

    ये भी पढ़ें : होंडा ने भारत में लॉन्च की H'Ness CB 350 मोटरसाइकिल, कीमत ₹ 1.85 लाख

    गुलेरिया की मानें तो, होंडा का 95 प्रतिशत वितरण और बिक्री का काम शुरू हो चुका है. जहां सितंबर में दो-पहिया वाहनों की होलसेल बिक्री हौसला बढ़ाने वाली हैं, वहीं इंडस्ट्री की असली दशा रिटेल बिक्री के सही आंकड़े सामने आने पर ही पता चलेगी. उन्होंने आगे कहा कि बिक्री में इस समय भी थोड़ उछाल देखा गया है जिसकी पूर्ती की जा चुकी है. त्योहारों का सीज़न आ चुका है और इस दौरान बेहतर बिक्री से दो-पहिया वाहन बाज़ार में खुशी का अनुमान लगाया जा रहा है.

    Stay updated with automotive news and reviews right at your fingertips through carandbike.com's WhatsApp Channel.

    पुरानी कारों पर शानदार डील

    सभी यूज़्ड कार देखें

    लोकप्रिय होंडा मॉडल्स

    अपकमिंग कार्स

    अपकमिंग बाइक्स

    और ज्यादा खोजें