लॉगिन

होंडा टू-व्हीलर्स ने त्योहारी सीज़न के लिए कई ऑफर्स की घोषणा की

होंडा ने ग्राहकों के लिए होंडा सुपर 6 फेस्टिव ऑफर की घोषणा की है, जिसमें लोन पर कम ब्याज़ दर और किश्त पर 50 प्रतिशत की छूट शामिल है
Calendar-icon

द्वारा कारएंडबाइक टीम

clock-icon

2 मिनट पढ़े

Calendar-icon

प्रकाशित अक्तूबर 21, 2020

हमें फॉलो करें

google-news-iconWhatsapp-icon
Story

हाइलाइट्स

    होंडा मोटरसाइकिल एंड स्कूटर इंडिया ने त्योहारी सीज़न में ग्राहकों को आकर्षित करने के लिए 'होंडा सुपर 6' ऑफर की शुरुआत की है, जिससे बिक्री बढ़ने में मदद मिल सके. होंडा सुपर 6 त्योहारी सीज़न की पेशकश छह अलग-अलग पेशकशों का एक गुलदस्ता है, जिसमें कुल रु 11,000 तक की बचत होगी. इसमें लोन पर 7.99 प्रतिशत से शुरू होने वाली कम ब्याज दर के अलावा पहले तीन महीनों के लिए ईएमआई पर 50 प्रतिशत की छूट भी शामिल है.

    यह भी पढ़ें: होंडा भारत में लॉन्च करने वाली है नई 110cc मोटरसाइकिल, किफायती होगी बाइक

    nrtrvsto

    कंपनी ने हाल ही में देश में अपनी नई बाइक से H'Ness CB 350 के साथ 300-500 सीसी सेंगमेंट में कदम रखा है.

    होंडा ग्राहकों को क्रेडिट कार्ड या डेबिट कार्ड से खरीदारी पर रु 5,000 तक का कैशबैक देने की पेशकश भी कर रहा है. यह योजना पांच प्रमुख बैंकों- आईसीआईसीआई बैंक, बैंक ऑफ बड़ौदा, यैस बैंक, स्टैंडर्ड चार्टर्ड और फेडरल बैंक के क्रेडिट कार्ड ईएमआई पर लागू है. होंडा ग्राहक PayTM के माध्यम से भी रु 2,500 तक के कैशबैक का लाभ उठा सकते हैं. कंपनी ने हाल ही में देश में अपनी नई बाइक से H'Ness CB 350 के साथ 300-500 सीसी सेंगमेंट में कदम रखा है.

    4r2ic9sg

    क्रेडिट कार्ड या डेबिट कार्ड से खरीदारी पर रु 5,000 तक का कैशबैक भी मिल रहा है.

    कंपनी ने होंडा जॉय क्लब नाम का लॉयल्टी प्रोग्राम शुरु किया है जिसकी सदस्यता की कीमत रु 349 है. इसमें मोबिक्विक पर रु 200 का तत्काल कैशबैक, 340 होंडा मुद्रा का क्रेडिट और रु 1 लाख का व्यक्तिगत बीमा कवर जैसे लाभ शामिल हैं. होंडा जॉय क्लब के सदस्यों को वाहन सर्विसिंग, पार्ट्स, लेबर शुल्क के अलावा होंडा नेटवर्क पर मुफ्त पिक-अप और ड्रॉप सेवाओं पर छूट भी मिलेगी. इससे अर्जित किए अंकों को होंडा के  अलावा 30 और जगह इस्तेमाल किया जा सकता है.

    Stay updated with automotive news and reviews right at your fingertips through carandbike.com's WhatsApp Channel.

    पुरानी कारों पर शानदार डील

    सभी यूज़्ड कार देखें

    अपकमिंग कार्स

    अपकमिंग बाइक्स

    और ज्यादा खोजें