carandbike logo

होंडा टू-व्हीलर्स के चुनिंदा मॉडल्स पर मिल रहा ₹ 5,000 तक का कैशबैक

language dropdown

होंडा मोटरसाइकिल एंड स्कूटर इंडिया (HMSI) ग्राज़िया 125 स्पोर्ट्स एडिशन और लिवो मोटरसाइकिल की ख़रीद पर रु 5,000 तक का कैशबैक दे रही है.

ऑफ़र केवल पार्टनर बैंकों के कार्ड से खरीदारी करने पर मान्य होंगे. expand फोटो देखें
ऑफ़र केवल पार्टनर बैंकों के कार्ड से खरीदारी करने पर मान्य होंगे.

होंडा मोटरसाइकिल एंड स्कूटर इंडिया ने हाल ही में एक्टिवा 125 स्कूटर पर एक रोमांचक कैशबैक ऑफर की घोषणा की थी. अब टू-व्हीलर निर्माता ने इस ऑफर की ग्राज़िया 125 स्पोर्ट्स एडिशन और लिवो मोटरसाइकिल जैसे चुनिंदा मॉडलों पर भी पेशकश की है. कंपनी इन मॉडलों की ख़रीद पर रु 5,000 तक का कैशबैक दे रही है. ध्यान दें, ये ऑफ़र केवल तभी मान्य होंगे जब ग्राहक होंडा के पार्टनर बैंकों के माध्यम से क्रेडिट या डेबिट कार्ड से खरीदारी करते हैं. ग्राहक टू-व्हीलर की ऑनलाइन बुकिंग करके भी आकर्षक स्कीम का लाभ उठा सकते हैं.

अब तक, कैशबैक ऑफर होंडा एक्टिवा 125, ग्राज़िया 125 स्पोर्ट्स एडिशन और लिवो मोटरसाइकिल पर मान्य है. इस ऑफर के तहत, होंडा ने ICICI बैंक, फेडरल बैंक, स्टैंडर्ड चार्टर्ड, बैंक ऑफ बड़ौदा और यैस बैंक जैसे बैंकों के साथ साझेदारी की है. होंडा ग्राज़िया स्पोर्ट्स एडिशन को जनवरी में भारत में रु 82,564 (एक्स-शोरूम, गुरुग्राम) की कीमत पर लॉन्च किया गया था. यह एक 124 सीसी फोर-स्ट्रोक, एयर कूल्ड इंजन पर चलता है. इसमें होंडा इको टेक्नोलॉजी (एचईटी) और बढ़ी हुई स्मार्ट पावर (ईएसपी) मिलती है. मोटर 6,000 आरपीएम पर 8.14 बीएचपी और 5,000 आरपीएम पर 10.3 एनएम पीक टॉर्क बनाता और इसे एक सीवीटी यूनिट के साथ जोड़ा गया है.

2t6s3p1g

होंडा लीवो कम्यूटर मोटरसाइकिल की शुरुआती कीमत रु 70,059 है.

0 Comments

होंडा लिवो को पिछले साल बीएस 6 अवतार में पेश किया गया था जिसमें नई तकनीक, नए फीचर और नए रंग थे. इसमें 110 cc सिंगल-सिलेंडर, एयर-कूल्ड इंजन का उपयोग किया गया है. कम्यूटर मोटरसाइकिल के ड्रम ब्रेक वेरिएंट की कीमत रु 70,059 है और डिस्क ब्रेक वेरिएंट की कीमत रु 74,259 (सभी कीमतें, एक्स-शोरूम दिल्ली) है.

आप जिसमें इंटरेस्टेड हो

नाइ कार मॉडल्स

Be the first one to comment
Thanks for the comments.