लॉगिन

होंडा टू-व्हीलर्स अपनी चुनिंदा मोटरसाइकिल पर दे रही Rs. 5,000 का कैशबैक

ऑफर का फायदा उठाने के लिए ग्राहकों को बाइक कंपनी के साथी बैंक्स के क्रेडिट या डेबिट कार्ड से फायनेंस करानी होगी. जानें और किन्हें मिलेगा ऑफर का लाभ?
Calendar-icon

द्वारा कारएंडबाइक टीम

clock-icon

2 मिनट पढ़े

Calendar-icon

प्रकाशित दिसंबर 15, 2020

हमें फॉलो करें

google-news-iconWhatsapp-icon
Story

हाइलाइट्स

    साल का अंत जहां नज़दीक आ रहा है, वहीं निर्माता कंपनियां अपने वाहनों पर आकर्षक ऑफर्स उपलब्ध करा रही हैं. होंडा मोटरसाइकिल और स्कूटर्स इंडिया ने भी कैशबैक ऑफर ग्राहकों के लिए पेश किया है जिसमें चुनिंदा मॉडल की खरीद पर रु 5,000 की छूट मिलेगी. इस ऑफर का फायदा उठाने के लिए ग्राहकों को मोटरसाइकिल की खरीद को कंपनी के साथी बैंक्स के क्रेडिट अथवा डेबिट कार्ड से फायनेंस कराना होगा, इनें आईसीआईसीआई, फैडरल बैंक, स्टैंडर्ड चार्टर्ड, बैंक ऑफ बड़ौदा और येस बैंक शामिल हैं. दिलचस्पी रखने वाले ग्राहक इस ऑफर का फायदा ऑनलाइन बुकिंग के समय भी ले सकते हैं. ऑनलाइन बुकिंग सुविधा में ग्राहकों को झंझट रहित प्रक्रिया उपलब्ध कराई जा रही है.

    kqq2u0fg
    होंडा टू-व्हीलर्स होंडा ऐक्टिवा 6जी और होंडा सीडी 110 ड्रीम पर कैशबैक का यह लाभ मुहैया करा रही है

    होंडा टू-व्हीलर्स फिलहाल होंडा हॉर्नेट 2.0, होंडा ऐक्टिवा 6जी और होंडा सीडी 110 ड्रीम पर कैशबैक का यह लाभ मुहैया करा रही है. इन मॉडल्स पर ये ऑफर दिल्ली/एनसीआर में उपलब्ध है. देश के दूसरे हिस्से में ऑफर के दायरे में आने वाली बाइक्स घट या बढ़ सकती हैं जो स्थान पर निर्भर करता है. इस समस्या का सबसे अच्छा समाधान यह है कि, खरीद से पहले आप अपनी नज़दीकी होंडा डीलरशिप पर संपर्क करें और मौजूदा ऑफर्स की पुख़्ता जानकारी लें.

    ये भी पढ़ें : होंडा बना सकती है H'Ness CB350 का स्क्रैंबलर मॉडल

    3k81p1osदेश के दूसरे हिस्से में ऑफर के दायरे में आने वाली बाइक्स घट या बढ़ सकती हैं

    लॉन्च के नज़रिए से देखें तो साल 2020 होंडा मोटरसाइकिल एंड स्कूटर इंडिया के लिए काफी अच्छा रहा है. कंपनी ने होंडा एचनेस CB 350 और हॉर्नेट 2.0 लॉन्च की हैं जिन्हें ग्राहकों की सकारात्मक प्रतिक्रिया मिली है. इससे पहले कंपनी ने 2020 होंडा सीआरएफ1100एल अफ्रीका ट्विन को बदले हुए इंजन और नए फीचर्स के साथ लॉन्च किया है. साल 2021 के लिए भी होंडा आक्रामक नीति बना रही है जिसमें हॉर्नेट 2.0 प्लैटफॉर्म पर आधारित छोटी ऐडवेंचर बाइक और एचनेस CB 350 पर आधारित स्क्रैंबलर लॉन्च किए जाने की अफवाह है. अबतक यह स्पष्ट नहीं कि इन्हें लॉन्च किया जाएगा या नहीं, हमें उम्मीद है कि अगर लॉन्च हुई, तो भारतीय बाज़ार में कंपनी इन्हें पेश करेगी.

    Stay updated with automotive news and reviews right at your fingertips through carandbike.com's WhatsApp Channel.

    पुरानी कारों पर शानदार डील

    सभी यूज़्ड कार देखें

    लोकप्रिय होंडा मॉडल्स

    अपकमिंग कार्स

    अपकमिंग बाइक्स

    और ज्यादा खोजें