भारत में नई बाइक और कारें

होंडा डब्ल्यूआर-वी लॉन्‍च, कीमत 7.75 लाख से शुरू

फोटो देखें

खास बातें

  • डब्ल्यूआर-वी को होंडा की आर एंड डी टीम ने किया है डिज़ाइन
  • कार में रिर्वस पार्किंग कैमरा भी है मौजूद
  • होंडा डब्ल्यूआरवी का डिजाइन और स्टाइल है काफी नया

भारत विश्‍व स्‍तर पर सबकंपैक्ट एसयूवी और क्रॉसओवर के लिए सबसे बड़े बाजारों में से एक है. यही कारण है कि हर मोटर वाहन निर्माता इस क्षेत्र में अपना बड़ा हिस्‍सा चाहता है. अब, होंडा डब्ल्यूआर-वी की लॉचिंग के साथ, जिसकी शुरूआत 7.75 लाख (एक्स-शोरूम, दिल्ली) से होती है, कपंनी अब भारत में आकर्षक सबकम्‍पोनेंट की श्रेणी में प्रवेश कर चुकी है. आपको जानकर आश्चर्य होगा कि भारत दुनिया का पहला ऐसा देश है जो डब्ल्यूआर-वी का निर्माण और लॉन्च कर रहा है.

होंडा डब्ल्यूआर-वी उसी प्लेटफॉर्म पर तैयार की गई है जिसपर वर्तमान-जनरल होंडा जैज़ और होंडा सिटी को तैयार किया गया था. डब्ल्यूआरवी वर्तमान-जेन जैज पर आधारित एक क्रॉसओवर है. डब्ल्यूआर-वी को भारत में होंडा की आर एंड डी टीम द्वारा डिज़ाइन और विकसित किया गया है. होंडा की वैश्विक आर एंड डी टीम इस कार के इनपुट भी उपलब्ध कराएगी.

होंडा डब्ल्यूआर-वी

8.15 लाख * ऑन-रोड प्राइस (नई दिल्ली)
होंडा डब्ल्यूआर-वी
होंडा WR-V में काफी अच्‍छे फीचर दिए गए हैं. इस कार के सभी वेरिएंट में स्टैण्डर्ड ABS और एयरबैग दिया गया है. इसका टॉप VX trim सनरूफ है. इसमें 7 इंच का टचस्‍क्रीन दिया गया है जिसे होंडा ने DIGIPAD नाम दिया है. कार में होंडा ने DIGIPAD के साथ वाईफाई भी दिया है. कार में रिर्वस पार्किंग कैमरा भी मौजूद है. जहां तक इस कार के इंजन का संबंध है, डब्ल्यूआर-वी को 1.2 लीटर पेट्रोल और 1.5 लीटर डीजल इंजन दिया गया है.

0 Comments

होंडा डब्ल्यूआरवी का डिजाइन और स्टाइल काफी नया है. यह कार मारुति सुजुकी विटारा ब्रेज़ा, फोर्ड इकोस्पोर्ट और महिंद्रा केयूवी 100 को टक्‍कर देने वाली है.

कम्पेयर होंडा डब्ल्यूआर-वी मौजूदा प्रतिद्वंदियों के साथ