लॉगिन

फरवरी 2020 में हुस्क्वार्ना मोटरसाइकल की बिक्री का खुलासा, कंपनी बेच पाई 163 यूनिट

इस बात पर ध्यान जाता है कि बाइक के लिए और ज़्यादा ग्राहक मिल सकते थे, लेकिन कोरोना महामारी चलते ऐसा नहीं हो सका. जानें कितनी आकर्षक है मोटरसाइकल?
Calendar-icon

द्वारा कारएंडबाइक टीम

clock-icon

2 मिनट पढ़े

Calendar-icon

प्रकाशित मार्च 27, 2020

हमें फॉलो करें

google-news-iconWhatsapp-icon
Story

हाइलाइट्स

    हुस्क्वार्ना ने स्वार्टपिलेन 250 और विटपिलेन 250 भारत में 25 फरवरी को लॉन्च की थी, दोनों मोटरसाइकल के लॉन्च के एक महीने बाद हुस्क्वार्ना 163 यूनिट बेचने में सफल हुई है. कुछ डीलरशिप ने लॉन्च के एक महीने पहले से हुस्क्वार्ना 250 की बुकिंग्स लेना शुरू कर दिया था, इस बात पर ध्यान जाता है कि बाइक के लिए और ज़्यादा ग्राहक मिल सकते थे, लेकिन कोरोना महामारी के चलते ऐसा नहीं हो सका. दोनों बाइक्स की कीमत 1 लाख 80 हज़ार रुपए रखी गई है, बता दें कि ये कंपनी की ओर से इंट्रोडक्टरी कीमत है. दोनों बाइक्स केटीएम ड्यूक 250 पर आधारित हैं और इंजन भी समान ही लगाया गया है, इसके अलावा चेसिस भी केटीएम ड्यूक 250 से लिया है.

    d2mu2m5दोनों बाइक्स केटीएम ड्यूक 250 पर आधारित हैं और इंजन भी समान ही लगाया गया है

    हुस्क्वार्ना इन दोनों बाइक्स को देशभर के 275 शहरों की 400 KTM डीलरशिप के ज़रिए बेचेगी. हुस्क्वार्ना स्वार्टपिलेन 250 और विटपिलेन 250 में 248cc का सिंगल-सिलेंडर, लिक्विड-कूल्ड इंजन लगाया गया है जो 9000 rpm पर 30 bhp पावर और 7500 rpm पर 24 Nm पीक टॉर्क जनरेट करता है. दोनों हुस्क्वार्ना बाइक्स के साथ 43mm का अपसाइड डाउन फ्रंट फोर्क और पिछले हिस्से में मोनोशॉक सस्पेंशन दिया गया है. 250cc सैगमेंट में इन दोनों बाइक्स की जगह प्रिमियम है.

    ये भी पढ़ें : कोरोना का प्रकोपः बजाज ने महामारी से लड़ने के लिए ₹ 100 करोड़ देने का वादा किया

    0q593l2c
    बाइक के साथ रेट्रो स्टाइल का डिजिटल इंस्ट्रुमेंट कंसोल दिया गया है

    दोनों नई हुस्क्वार्ना स्वार्टपिलेन 250 और विटपिलेन 250 बाइक्स को निओ-रेट्रो डिज़ाइन लैंग्वेज पर बनाया गया है. स्वार्टपिलेन 250 नाम का मतलब काला तीर है जो स्वीडिश भाषा से लिया गया है और इस बाइक को स्क्रैंबलर डिज़ाइन के साथ अधिक अपराइट स्टैंस दिया गया है जिसे डुअल स्पोर्ट टायर्स और सम्प गार्ड के साथ पेश किया गया है. विटपिलेन 250 का अर्थ स्वीडिश भाषा में सफेद तीर से है जिसे कैफे रेसर से प्रेरित डिज़ाइन पर बनाया गया है. बाइक के साथ रेट्रो स्टाइल का डिजिटल इंस्ट्रुमेंट कंसोल दिया गया है जिसकी अंडरपिनिंग्स केटीएम 250 ड्यूक से ली गई है और इसे ट्रेलिस फ्रेम पर बनाया गया है.

    Stay updated with automotive news and reviews right at your fingertips through carandbike.com's WhatsApp Channel.

    पुरानी कारों पर शानदार डील

    सभी यूज़्ड कार देखें

    लोकप्रिय हुस्क्वारना मॉडल्स

    अपकमिंग कार्स

    अपकमिंग बाइक्स

    और ज्यादा खोजें