भारत में नई बाइक और कारें

कोरोनावायरस से लड़ रहे योद्धाओं के लिए ह्यूंदैई की ख़ास पेशकश

language dropdown

कंपनी सरकार के दिशा-निर्देशों के अनुसार सभी वर्कशॉप में 20 से 31 मई, 2020 के बीच कोरोना योद्धाओं के लिए कैंप लगाएगी.

expand फोटो देखें
फिल्हाल देश भर में कंपनी के 537 डीलर और 636 सर्विस सेंटर खुल चुके हैं.

कोरोनोवायरस महामारी के द्वारा बनाए गए दबाव को कम करने में मदद के लिए ह्यूंदैई मोटर इंडिया एक के बाद एक पहल कर रहा है. उनमें से एक है चिकित्सा कर्मियों की देखभाल जो इस बीमारी से लड़ाई में सबसे आगे हैं. अपने नए कदम में कोरियाई कार निर्माता ने घोषणा की है कि 20 मई, 2020 से वह अपने सभी वर्कशॉप पर एक कोरोना वॉरियर्स कैंप का आयोजन करेगी. यह सभी वर्कशॉप सरकारी दिशानिर्देशों के अनुसार काम कर रही हैं और कैंप को इस महीने के अंत तक चलाया जाएगा.

fr9mr08

ह्यूंदैई चुनिंदा मॉडलों की खरीद पर कोरोना योद्धाओं के लिए ख़ास ऑफर भी दे रही है.

ह्यूंदैई का कहना है वर्कशॉप पर कोरोना योद्धाओं को एसी चेकअप, कार की धुलाई और हाई-टच पॉइंट सैनिटाइजेशन की सुविधाएं प्राथमिकता पर मुफ्त दी जाएंगी. कार के इंटीरियर सैनिटाइजेशन, लेबर चार्ज, एयर प्यूरीफायर, रोडसाइड असिसटेंस और एक्सटेंडिड वारंटी पर भी विशेष ऑफर होंगे. कंपनी चुनिंदा मॉडलों की खरीद पर भी कोरोना योद्धाओं के लिए विशेष ऑफर दे रही है.

यह भी पढ़ें: ह्यूंदैई मोटर इंडिया ने किया EMI अश्योरेंस प्रोग्राम का ऐलान

ह्युंडई मोटर इंडिया लिमिटेड के सेल्स, मार्केटिंग और सर्विस के निदेशक तरुण गर्ग ने कहा, “इस कठिन समय में समुदायों का समर्थन करना हमारा कर्तव्य है. हमने कोरोना वॉरियर्स कैंप को उन ग्राहकों के लिए लॉन्च किया है जो कोरोना संकट से मोर्चे पर जूझ रहे हैं. हम उनको ह्यूंदैई कारों की प्राथमिकता पर सर्विस के साथ अन्य लाभ भी दे रहे हैं."

0 Comments

ग्राहकों और कर्मचारियों की सुरक्षा के बारे में ह्यूंदैई का कहना है कि सभी डीलरों का कामकाज केंद्र और राज्य सरकार के दिशा-निर्देशों के अनुरूप हैं. कंपनी डिजिटल और संपर्क-रहित सर्विस को भी बढ़ावा दे रही है जहाँ सर्विस बुकिंग, मरम्मत की जानकारी और भुगतान सभी ऑनलाइन किया जा सकता है.

लेटेस्ट न्यूज़

Be the first one to comment
Thanks for the comments.