लॉगिन

ह्यूंदैई इंडिया ने कोरोनोवायरस के खिलाफ लड़ाई में कई कदम उठाए

ह्यूंदैई मोटर इंडिया पीएम केयर फंड के साथ-साथ तमिलनाडु के सीएम कोष और अन्य राज्यों को भी राहत राशि योगदान देगी
Calendar-icon

द्वारा कारएंडबाइक टीम

clock-icon

1 मिनट पढ़े

Calendar-icon

प्रकाशित अप्रैल 4, 2020

हमें फॉलो करें

google-news-iconWhatsapp-icon
Story

हाइलाइट्स

    ह्यूंदैई मोटर इंडिया फॉउनडेशन (HMIF) ने अपनी सामाजिक ज़िम्मेदारी को देखते हुए कोरोनावायरस महामारी के खिलाफ लड़ाई में कई राहत पहलुओं की घोषणा की है. इसके चलते दक्षिण कोरियाई ऑटोमेकर केंद्र और राज्य सरकारों को सहायता प्रदान करेगा साथ ही पीएम केयर फंड और तमिलनाडु के मुख्यमंत्री फंड में राशि दान करेगा. इसके अलावा कंपनी दक्षिण कोरिया से कोरोनावायरस डायग्नोस्टिक किट भी आयात करने की तैयारी कर रहा है. अंत में ऑटोमेकर तमिलनाडु और अन्य राज्यों में बढ़ती मांग को पूरा करने के लिए वेंटिलेटर के उत्पादन को बढ़ाने के लिए स्थानीय निर्माताओं के साथ भी हाथ मिलाएगा.

    ह्यूंदैई मोटर इंडिया के एमडी और सीईओ एसएस किम ने पहल पर टिप्पणी करते हुए कहा, "इन चुनौतीपूर्ण समय में हमारी सोच “मानवता की प्रगति” का सम्मान करते हुए हमें सामुदायिक सेवा के मुख्य मूल्यों को मजबूत करना है. ह्यूंदैई मोटर देश का समर्थन करने के लिए प्रतिबद्ध है और कोरोनावायरस संकट के खिलाफ इस लड़ाई में हम अपनी सीएसआर पहल को आगे बढ़ा रहे हैं, जिसका उद्देश्य समाज और समुदायों का समर्थन और देखभाल करना है"

    cgnrj60g

    हुंडई एक वेंटिलेटर भी विकसित कर रहा है जिसका पहला प्रोटोटाइप तैयार हो चुका है 

    इसके अलावा हुंडई एक वेंटिलेटर भी विकसित कर रहा है और पहले प्रोटोटाइप को तमिलनाडु सरकार को विचार को परीक्षण के लिए प्रस्तुत भी कर चुका है. कंपनी विभिन्न राज्यों को रोगियों की सुरक्षात्मक देखभाल करने के लिए ज़रूरी उपकरण और सामग्री भी प्रदान करेगी, साथ ही जरूरतमंद लोगों को दैनिक आवश्यक खान-पान सामग्री भी देगी.

    ग्राहकों के लिए हुंडई ने घोषणा की है कि सभी वाहनों पर वारंटी और मुफ्त सेवा दो महीने के लिए बढ़ा दी गई है. ऐसे ग्राहक जो स्वास्थय, पुलिस, बैंकों सहित आवश्यक सेवाओं में हैं, उन्हें आपातकालीन स्थिति में रोड साइड असिसटेंस भी दी जाएगी.

    Stay updated with automotive news and reviews right at your fingertips through carandbike.com's WhatsApp Channel.

    पुरानी कारों पर शानदार डील

    सभी यूज़्ड कार देखें

    अपकमिंग कार्स

    अपकमिंग बाइक्स

    और ज्यादा खोजें