लॉगिन

ह्यूंदैई ने चक्रवात अम्फन से प्रभावित ग्राहकों के लिए राहत की घोषणा की

पश्चिम बंगाल में 30 से अधिक टोइंग ट्रक और 20 आपातकालीन रोड साइड सहायता वाहनों को कार्रवाई में लगाया गया है.
Calendar-icon

द्वारा कारएंडबाइक टीम

clock-icon

2 मिनट पढ़े

Calendar-icon

प्रकाशित मई 28, 2020

हमें फॉलो करें

google-news-iconWhatsapp-icon
Story

हाइलाइट्स

    चक्रवात अम्फन ने विशेष रूप से पश्चिम बंगाल के तटीय जिलों में रहने वाले लोगों के लिए बड़ी तबाही मचाई है. राज्य में चक्रवात से प्रभावित अपने ग्राहकों को राहत देने का प्रयास करते हुए, ह्यूंदैई मोटर इंडिया ने एक राहत कार्य बल का गठन किया है. कंपनी का कहना है कि उसने किसी भी वाहन के ख़राब होने की स्थिति में ग्राहकों की सहायता के लिए 30 से अधिक टोइंग ट्रकों की तैनाती की है. इसके अलावा एक समर्पित आपातकालीन रोड साइड सहायता सेवा दल को भी तैयार किया है.

    ह्यूंदैई चक्रवात प्रभावित वाहनों के बीमा दावों के डिप्रीशिएशॅन पर 50% की छूट दे रही है. कंपनी के सेल्स, मार्केटिंग और सर्विस के निदेशक, तरुण गर्ग ने कहा, "चक्रवात अम्फान ने एक बार फिर पश्चिम बंगाल के लोगों की हिम्मत का परीक्षण किया है. हमारे ग्राहक सेवा दल और राहत कार्य बल ग्राहकों के लिए बिना रोक सेवा सुनिश्चित करेंगे और इस चुनौतीपूर्ण समय में उन्हें सुकून देंगे.”

    oo0hi88o

    ह्यूंदैई अब तक पूरे देश में 806 शोरूम और 863 सर्विस सेंटर खोल चुकी है

    कंपनी ने इसके लिए एक हेल्पलाइन नंबर भी शुरू किया है. ह्यूंदैई का कहना है कि एक सुरक्षित और सुविधाजनक ग्राहक अनुभव को बढ़ावा देने के लिए उसने अपनी 360 डिग्री डिजिटल और संपर्क रहित सर्विस देने के लिए ऑनलाइन सर्विस बुकिंग, व्हाट्सएप पर मरम्मत अपडेट और सर्विस  भुगतान ऑनलाइन देने की सुविधा को आगे बढ़ाया है.

    यह भी पढ़ें: कोरोनावायरस से लड़ रहे योद्धाओं के लिए ह्यूंदैई की ख़ास पेशकश

    कंपनी ने पहले ही सरकारी नियमो का पालन करते हुए पूरे भारत में 806 शोरूम और 863 वर्कशॉप खोले हैं. सभी शोरूम और सर्विस सेंटर ग्राहकों और कर्मचारियों की सुरक्षा और सफाई को बढ़ावा देने वाले सख्त दिशानिर्देशों का पालन कर रहे हैं. हर जगह सामाजिक दूरी का ख़्याल रखा जाता है बार-बार सेनिटाइज़ेंशन भी होता है.

    Stay updated with automotive news and reviews right at your fingertips through carandbike.com's WhatsApp Channel.

    पुरानी कारों पर शानदार डील

    सभी यूज़्ड कार देखें

    अपकमिंग कार्स

    अपकमिंग बाइक्स

    और ज्यादा खोजें