भारत में नई बाइक और कारें

ह्यून्दे ब्राज़ील का नया एम्प्लॉई ऑफ दी इयर बना एक कुत्ता, इंटरनेट पर वायरल

language dropdown

टूसॉन अक्सर ह्यून्दे शोरूम के बाहर बैठा या घूमता दिखाई देता था. बहुत जल्द ही इस कुत्ते की उस ह्यून्दे शोरूम में काम करने वाले सभी कर्मचारियों से मित्रता हो गई.

expand फोटो देखें
जानवरों से प्यार करने वालों के लिए ये किसी मज़ेदार अनुभव से कम नहीं है

इंटरनेट पर बीतें दो दिनों से कुछ फोटोज़ वायरल हो रही हैं जिसे लोगों ने खूब पसंद किया है. ये तस्वीर ह्यून्दे के नए कर्मचारी की है और ये इतना खास इसीलिए है क्योंकि इस नए कर्मचारी के चार पैर हैं. ज़रा सोचिए कि आप कोई वाहन देखने या खरीदने के लिए किसी शोरूम पर जाएं और आपका स्वागत करने के लिए वहां एक प्यारा सा कुत्ता बैठा हो... जी हां, ह्यून्दे ने एक कुत्ते को ब्राज़ील के एक शोरूम में काम दिया है जिसकी पूरी दुनिया में सराहना की जा रही है. जानवरों से प्यार करने वालों के लिए ये किसी मज़ेदार अनुभव से कम नहीं है, यहां तक कि ह्यून्दे के अमुक शोरूम में काम करने वाले जिस कुत्ते की हम बात कर रहे हैं वो एम्प्लॉई ऑफ दी इयर भी बना है. टूसॉन प्राइम गली का कुत्ता था जिसके कर्मचारी बनने की कहानी भी दिल खुश कर देने वाली है.

rkq1hm0oटूसॉन प्राइम गली का कुत्ता था जिसके कर्मचारी बनने की कहानी भी दिल खुश कर देने वाली है

टूसॉन अक्सर ह्यून्दे शोरूम के बाहर बैठा या घूमता दिखाई देता था. बहुत जल्द ही इस कुत्ते की उस ह्यून्दे शोरूम में काम करने वाले सभी कर्मचारियों से मित्रता हो गई. टूसॉन और शोरूम कर्मियों का ये रिश्ता काफी मजबूत हुआ और फिर शोरूम के सभी लोगों ने मिलकर टूसॉन को ना सिर्फ शोरूम का कर्मचारी बनाया, बल्कि उसे उसका पहचान पत्र भी दिया गया. बाकी कुत्तों की तरह पहले टूसॉन ह्यून्दे शोरूम की रखवाली करता था, जिसके बाद उसकी तरक्की हुई और अब वो कंपनी का सेल्समेन या कहें तो सेल्सडॉग बन गया है.

ये भी पढ़ें : गाय का दूध निकालने के लिए हुआ ट्रैक्टर का उपयोग, आनंद महिंद्रा ने की प्रशंसा

0 Comments

ह्यून्दे ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शोरूम के नए कर्मचारी की फोटो साझा की है और लिखा कि, "इस नए सदस्य की उम्र एक साल है और जिसका ह्यून्दे परिवार में स्वागत किया गया है और इसने पहले ही सहकर्मियों और ग्राहकों का दिल जीत लिया है." बता दें कि टूसॉन प्राइम का अपना एक इंस्टाग्राम हैंडल है जिसके अबतक 63,000 से ज़्यादा फॉलोअर्स हैं और ये संख्या बढ़ती जा रही है. वर्ल्ड ऑफ बज़ की रिपोर्ट के अनुसान टूसॉन प्राइम को 21 मई 2020 को गोद लिया गया है और ये ब्राज़ील आउटलेट के ईएस, ह्यून्दे सेर्रा डीलरशिप पर काम करता है.

लेटेस्ट न्यूज़