लॉगिन

ह्यून्दे ने समुद्री तूफान यास से प्रभावित ग्राहकों के लिए टास्क फोर्स बनाई

कंपनी बाढ़ प्रभावित वाहनों के लिए बीमा दावों की डेप्रिसिएशन राशि पर 50 प्रतिशत छूट देने के साथ-साथ अपने ग्राहकों का समर्थन करने के लिए आपातकालीन रोड साइड सहायता सेवा की पेशकश कर रही है.
loader

द्वारा कारएंडबाइक टीम

clock-icon

1 मिनट पढ़े

Calendar-icon

प्रकाशित मई 29, 2021

हमें फॉलो करें

google-news-iconWhatsapp-icon
Story

हाइलाइट्स

    ह्यून्दे मोटर इंडिया ने चक्रवात यास से प्रभावित ग्राहकों का समर्थन करने के लिए एक 'रिलीफ टास्क फोर्स' का गठन किया है. इसके ज़रिए कंपनी ओडिशा, पश्चिम बंगाल और झारखंड सहित चक्रवात से सबसे ज्यादा प्रभावित राज्यों में अपने ग्राहकों का समर्थन करने के लिए आपातकालीन रोड साइड सहायता सेवा की पेशकश कर रही है. इसके अलावा, कोरियाई कार निर्माता तूफान से प्रभावित वाहनों के बीमा दावों के डेप्रिसिएशन राशि पर 50 प्रतिशत की छूट भी दे रही है, जो इन वाहनों के रिसेल मूल्य को बनाए रखने में मदद करेगा.

    u3r3jh9o

    कंपनी ने हाल ही में दो महीने के लिए कारों पर वारंटी, एक्सटेंडिड वारंटी और मुफ्त सर्विस का विस्तार किया है. 

    कंपनी के निदेशक (बिक्री, मार्केटिंग और सर्विस) तरुण गर्ग ने कहा, "एक जिम्मेदार और देखभाल करने वाले ब्रांड के रूप में, हम हर समय सर्वोत्तम सेवा सहायता देने का लक्ष्य रखते हुए अपने ग्राहकों के लिए जिम्मेदारी लेते हैं. चक्रवात यास ने एक बार फिर साथी भारतीय नागरिकों की सहनशक्ति का परीक्षण किया है. हमारी राहत टीमें ओडिशा, पश्चिम बंगाल और झारखंड में इस चक्रवात से प्रभावित ग्राहकों की मदद सुनिश्चित करने का प्रयास करेंगी."

    यह भी पढ़ें: ह्यून्दे ने चक्रवात Tauktae से प्रभावित ग्राहकों के लिए सहायता की घोषणा की

    कंपनी ने हाल ही में दो महीने के लिए कारों पर वारंटी, एक्सटेंडिड वारंटी और मुफ्त सर्विस के विस्तार की भी घोषणा की है. यह सेवाएं उन ग्राहकों को दी जा रही हैं जो अपने शहरों या राज्यों में लॉकडाउन के कारण इनका लाभ उठाने में असमर्थ हैं. आपातकालीन स्थिति में मदद करने के लिए लॉकडाउन अवधि के दौरान कंपनी अपने ग्राहकों को चौबीसों घंटे सड़क किनारे सहायता भी दे रही है. यह सेवाएं विशेष रूप उन लोगों के लिए बहुत मददगार होंगी, जिन्हें इस समय कोई और सहायता मिलना मुश्किल होगा.

    Stay updated with automotive news and reviews right at your fingertips through carandbike.com's WhatsApp Channel.

    पुरानी कारों पर शानदार डील

    सभी यूज़्ड कार देखें

    अपकमिंग कार्स

    अपकमिंग बाइक्स

    और ज्यादा खोजें