लॉगिन

ह्यून्दे क्रेटा को जल्द ही मिल सकते हैं कुछ नए फीचर, जानकारी हुई लीक

लीक हुई तस्वीरों के अनुसार, ह्यून्दे क्रेटा के वेरिएंट्स में कुछ नए फीचर्स देने के लिए तैयार है. इसमें ओवर द एयर (OTA) अपडेट, नई वॉयस रिकॉग्निशन और वायरलेस तकनीक शामिल हैं.
loader

द्वारा कारएंडबाइक टीम

clock-icon

2 मिनट पढ़े

Calendar-icon

प्रकाशित मई 11, 2021

हमें फॉलो करें

google-news-iconWhatsapp-icon
Story

हाइलाइट्स

    ह्यून्दे क्रेटा एसयूवी जल्द ही कुछ नए फीचर्स के साथ पेश की जा सकती है. कुछ लीक हुई तस्वीरों के अनुसार, जो एक आंतरिक प्रस्तुति से प्रतीत होती हैं, ह्यून्दे कार के वेरिएंट्स में कुछ नए फीचर्स देने की तैयारी कर रही है. जबकि कार के सबसे सस्ते वेरिएंट से कुछ चीज़ें हटा ली जाएंगी, बाकी वेरिएंट्स में पहले से ज़्यादा फीचर्स की पेशकश की जाएगी. दिलचस्प बात यह है कि यह ख़बर भारत में नई 2021 किआ सेल्टोस और किआ सॉनेट मॉडलों के लॉन्च के कुछ दिन बाद ही आई है.

    p6ab8e7k

    SUV के EX और S वेरिएंट में अब वायरलेस तकनीक दी जाएगी. 

    लीक हुई जानकारी के अनुसार, ह्यून्दे क्रेटा के बेस वेरिएंट ई में अब कुछ फीचर्स नही मिलेंगे, जैसे - इलेक्ट्रिक साईड शीशे और उन पर इंडिकेटर,  यात्री सीट के पीछे सामान रखने की जगह और बूट में लाइट. इसके बजाय, कार के ई ट्रिम में अब मैन्युअल साईड शीशे होंगे और इंडिकेटर फेंडर पर लगे होंगे. इसके अलावा SUV के EX और S वेरिएंट में अब वायरलेस तकनीक दी जाएगी. दोनों ट्रिम्स अब वायरलेस एप्पल कारप्ले और एंड्रॉइड ऑटो के साथ आएंगी. इससे पहले, ये दोनों वेरिएंट केवल वायर्ड कनेक्टिविटी की पेशकश करते थे.

    यह भी पढ़ें: ह्यून्दे AX1 माइक्रो SUV की झलक दिखाई गई, हो सकती है भारत में लॉन्च

    8bs8gfe

    कार के दो सबसे महंगे वेरिएंट अब डैशबोर्ड पर सॉफ्ट पेंट फिनिश के साथ आएंगे.

    कार के सबसे महंगे एसएक्स और एसएक्स (ओ) वेरिएंट में अब ओवर द एयर (ओटीए) अपडेट और नई वॉयस रिकग्निशन कमांड की पेशकश की जाएगी. यह आपको कॉन्टैक्ट्स, ड्राइव-साइड पावर विंडो, लोकोशन सर्च और स्पोर्ट्स अपडेट पाने की सुविधा देंगे. दोनों वेरिएंट अब मैनुअल और ऑटोमैटिक दोनों मॉडलों में स्मार्ट की और रिमोट इंजन स्टार्ट फंक्शन के साथ आएंगे. ह्यून्दे ने इनके कैबिन को भी बदला है क्योंकि दोनों वेरिएंट अब डैशबोर्ड पर सॉफ्ट पेंट फिनिश के साथ आएंगे.

    सूत्र: Rushlane

    Stay updated with automotive news and reviews right at your fingertips through carandbike.com's WhatsApp Channel.

    पुरानी कारों पर शानदार डील

    सभी यूज़्ड कार देखें

    अपकमिंग कार्स

    अपकमिंग बाइक्स

    और ज्यादा खोजें