लॉगिन

ह्यून्दे ने हैदराबाद में बाढ़ प्रभावित ग्राहकों के लिए नई टास्क फोर्स का गठन किया

ह्यून्दे ने ग्राहकों को समर्थन देने के लिए एक समर्पित इमरजेंसी रोडसाइड असिस्टेंस सर्विस टीम तैनात की है, जो निशुल्क होगी.
Calendar-icon

द्वारा कारएंडबाइक टीम

clock-icon

1 मिनट पढ़े

Calendar-icon

प्रकाशित अक्तूबर 20, 2020

हमें फॉलो करें

google-news-iconWhatsapp-icon
Story

हाइलाइट्स

    ह्यून्दे मोटर इंडिया ने हैदराबाद शहर में बाढ़ से प्रभावित अपने ग्राहकों का समर्थन करने के लिए एक विशेष राहत कार्य बल बनाने की घोषणा की है. इस क्षेत्र पर भारी बारिश का काफी प्रभाव पड़ा था, जिससे शहर के कई हिस्सों में बाढ़ की स्थिति बन गई थी. इसकी वजह से शहर की बालानगर झील को अपनी सीमाओं को तोड़ना पड़ा, जिससे आसपास के क्षेत्रों में एकदम से बाढ़ आ गई. बाढ़ में क्षेत्र के कई वाहन क्षतिग्रस्त हो गए, और इसकी के चलते ह्यून्दे अपने ग्राहकों की सहायता के लिए आगे आई है.

    यह भी पढ़ें: ह्यून्दे सेंट्रो को मिले दो नए CNG वेरिएंट, शुरुआती कीमत ₹ 5.87 लाख

    कंपनी के बिक्री, मार्केटिंग और सर्विस के निदेशक तरुण गर्ग ने कहा, "ह्यून्दे एक ग्राहक-केंद्रित संगठन है और 'प्रोग्रेस फॉर ह्यूमैनिटी' के हमारे वैश्विक ब्रांड विज़न के साथ-साथ हम अपने ग्राहकों को खुश करने के लिए लगातार प्रयास करते हैं. हमारे ग्राहकों की सुरक्षा और भलाई हमारी सर्वोच्च प्राथमिकता है. हाल ही में, हैदराबाद शहर में बाढ़ की एक दुर्भाग्यपूर्ण घटना देखी गई है. स्थिति का मुकाबला करने के लिए, हमने ग्राहकों की सहायता के लिए एक विशेष टास्क फोर्स का गठन करके उनको अपनी सर्विस का समर्थन किया है. यह कदम उनकी मन की शांति सुनिश्चित करेगा.”

    r170kp88

    बाढ़ प्रभावित वाहनों के लिए बीमा दावों की डैपरिसिएशन राशि पर 50 प्रतिशत की छूट भी दी जा रही है.

    अपने ग्राहकों को समर्थन देने के लिए, ह्यून्दे ने एक समर्पित इमरजेंसी रोडसाइड असिस्टेंस सर्विस टीम तैनात की है, जो नि:शुल्क होगी. इसके अलावा, दक्षिण कोरियाई वाहन निर्माता बाढ़ प्रभावित वाहनों के लिए बीमा दावों की डैपरिसिएशन राशि पर 50 प्रतिशत की छूट भी दे रहा है. ग्राहक समर्पित हेल्पलाइन नंबरों के माध्यम से भी ह्यून्दे तक पहुंच सकते हैं.

    Stay updated with automotive news and reviews right at your fingertips through carandbike.com's WhatsApp Channel.

    पुरानी कारों पर शानदार डील

    सभी यूज़्ड कार देखें

    अपकमिंग कार्स

    अपकमिंग बाइक्स

    और ज्यादा खोजें