लॉगिन

ह्यून्दे ग्रैंड i10 निऑस का कॉर्पोरेट एडिशन हुआ लॉन्च, कीमत Rs. 6.29 लाख

नई 2022 ह्यून्दे ग्रैंड i10 निऑस कॉर्पोरेट एडिशन को भारत में लॉन्च कर दिया गया है. इसमें कुछ बाहरी और आंतरिक परिवर्तन मिलते हैं और इसकी कीमत रु.6.28 लाख रुपये, एक्स-शोरूम रखी गई है.
Calendar-icon

द्वारा ऋषभ परमार

clock-icon

2 मिनट पढ़े

Calendar-icon

प्रकाशित मई 23, 2022

हमें फॉलो करें

google-news-iconWhatsapp-icon
Story

हाइलाइट्स

    ह्यून्दे मोटर इंडिया ने आज देश में अपनी ग्रैंड i10 निऑस हैचबैक का कॉर्पोरेट संस्करण लॉन्च किया है. इसके एक्सटीरियर और इंटीरियर में कुछ बेहतर बदलाव मिलते हैं और इसे पेट्रोल इंजन के साथ पेश किया जाता है. कंपनी की यह हैचबैक मैनुअल और ऑटोमैटिक दोनों ही ट्रांसमिशन विकल्पों के साथ उपलब्ध है. नई 2022 ह्यून्दे i10 निऑस कॉर्पोरेट एडिशन की कीमत भारत में 6.29 लाख रुपये, एक्स-शोरूम से शुरू होती है.

    वेरिएंट कीमत
    कार्पोरेट एडिशन एमटी रु. 6.28 लाख
    कार्पोरेट एडिशन एएमटी रु. 6.98 लाख

    बदलावों की बात करें तो यह नया कॉर्पोरेट एडिशन इस हैचबैक के मिड-स्पेक मैग्ना ट्रिम पर आधारित है. हालांकि, इसमें नए 15-इंच गनमेटल-स्टाइल व्हील्स, रूफ रेल्स, ब्लैक-आउट ग्रिल और टर्न इंडिकेटर्स के साथ ओआरवीएम, पीछे की तरफ क्रोम गार्निशिंग के साथ कॉर्पोरेट प्रतीक शामिल हैं. अंदर की तरफ, इसमें लाल रंग के इन्सर्ट के साथ एक ऑल-ब्लैक केबिन मिलता है.

    d5mh16n4
    कॉर्पोरेट एडिशन को ग्रैंड आई10 निऑस टर्बो के समान एक काले और लाल रंग का कॉम्बिनेशन वाला इंटीरियर मिलता है 

    हैचबैक में स्मार्टफोन मिररिंग के माध्यम से नेविगेशन के साथ एक नया 6.75-इंच टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम भी है. ग्रैंड i10 नियोज़ कॉर्पोरेट एडिशन में वही 1.2-लीटर कप्पा पेट्रोल इंजन है जो 81 hp की पावर और 113 Nm का पीक टॉर्क विकसित करता है. इंजन 5-स्पीड मैनुअल गियरबॉक्स और 5-स्पीड एएमटी के साथ आता है.

    यह भी पढ़ें: नई पीढ़ी की ह्यून्दे टूसॉन भारत में जल्द होगी लॉन्च, कंपनी ने किया खुलासा

    ग्रैंड i10 निऑस कॉर्पोरेट संस्करण की शुरुआत पर टिप्पणी करते हुए, ह्यून्दे मोटर इंडिया लिमिटेड के निदेशक (बिक्री, विपणन और सेवा) तरुण गर्ग ने कहा, “ह्यून्दे ने भारत में प्रगतिशील और युवा नए जमाने के ग्राहकों के लिए ग्रैंड i10 निऑस की कल्पना की है. अपने लॉन्च के बाद से शानदार बिक्री देखने के बाद, हमें अब ग्रैंड आई10 निऑस पर स्पोर्टी और हाई-टेक फोकस्ड कॉरपोरेट एडिशन पेश करते हुए खुशी हो रही है ताकि नए जमाने के खरीदारों के लिए खुशी पैदा की जा सके और वैल्यू बढ़ाई जा सके.
     

    Stay updated with automotive news and reviews right at your fingertips through carandbike.com's WhatsApp Channel.

    पुरानी कारों पर शानदार डील

    सभी यूज़्ड कार देखें

    अपकमिंग कार्स

    अपकमिंग बाइक्स

    और ज्यादा खोजें