लॉगिन

ह्यून्दे ग्रैंड i10 निऑस फेसलिफ्ट से उठा पर्दा, बुकिंग भी हुई शुरू

2023 ग्रैंड i10 निऑस एक 1.2-लीटर पेट्रोल इंजन के साथ एक मैनुअल और AMT गियरबॉक्स विकल्प के साथ-साथ एक CNG वैरिएंट में उपलब्ध होगी.
Calendar-icon

द्वारा ऋषभ परमार

clock-icon

2 मिनट पढ़े

Calendar-icon

प्रकाशित जनवरी 9, 2023

हमें फॉलो करें

google-news-iconWhatsapp-icon
Story

हाइलाइट्स

    ह्यून्दे ने ऑटो एक्सपो 2023 से पहले ग्रैंड i10 निऑस फेसलिफ्ट का खुलासा किया है. बदली हुई हैचबैक में अधिक फीचर्स की पेशकश के साथ एक बदला हुआ डिजाइन मिलता है. बुकिंग अब ह्यून्दे की वेबसाइट पर और डीलरशिप पर ₹11,000 की निर्धारित बुकिंग राशि के साथ खुली है.

    यह भी पढ़ें: भारत में टैस्टिंग के दौरान नज़र आई ह्यून्दे ग्रांड i10 निऑस फेसलिफ्ट

    डिजाइन की बात करें तो बदली हुई निऑस में नई ग्रिल और नया अगला बंपर दिया गया है. ग्रिल सामने की ओर चेहरे के नीचे दी गई है और अब आकार में अधिक आयताकार है जो बम्पर के किनारों की ओर फैली हुई है. बॉडी के रंग में पैनल बाहरी किनारों के साथ आते हैं जो नए डिज़ाइन किए गए डीआरएल के लिए नई हाउसिंग दिखाते हैं. हालांकि, कार के हेडलैम्प में कोई बदलाव नहीं किया गया है.

    Hyundai

    हैचबैक के सबसे महंगे वैरिएंट में साइड नीचे की ओर दरवाज़े के हैंडल पर क्रोम फिनिश मिलती है, जबकि अलॉय व्हील भी नए डिज़ाइन के दिये गए हैं. पीछे की ओर, टेल लैम्प को एलईडी के साथ बदला गया है, पीछे की ओर चौड़ाई में ही चलने वाली एक लाइट-बार भी दी गई है. टेलगेट पर भी अब रियर-व्यू कैमरे की जगह को बदल दिया गया है जो मौजूदा मॉडल पर नीचे की तुलना में अब ह्यून्दे के लोगो के ऊपर दिया गया है. निऑस 6 सिंगल-टोन बाहरी रंगों में उपलब्ध होगी, जिसमें,  पोलर व्हाइट, टाइटन ग्रे, टाइफून सिल्वर, स्पार्क ग्रीन (न्यू), टील ब्लू और फ़ायरी रेड शामिल हैं. इसके अतिरिक्त, स्पार्क्स ग्रीन और पोलर व्हाइट को ब्लैक फिनिश्ड रूफ के विकल्प के साथ पेश किया जाएगा.

    कैबिन में डैशबोर्ड का डिज़ाइन मौजूदा मॉडल से अपरिवर्तित रहता है, जिसमें प्री-फेसलिफ्ट कार की तरह ही पार्ट-डिजिटल यूनिट के साथ एक एमआईडी और एनालॉग इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर मिलता है, जो सभी जरूरी जानकारियां देता है. खरीदार कार को डुअल-टोन ग्रे या ऑल-ब्लैक कैबिन फिनिश के साथ खरीद सकते हैं, जिसमें ऑल ब्लैक फिनिश में यह लाल या हरे रंग की हाइलाइट्स के साथ पेश की जाएगी.

    Hyundai

    इंजन लाइन-अप में भी एक बड़ा बदलाव है, ह्यून्दे अब टर्बो-पेट्रोल विकल्प की पेशकश नहीं कर रही है. खरीदारों को अब 1.2 लीटर का पेट्रोल इंजन मिलता है जो 82 बीएचपी और 114 एनएम का टॉर्क पैदा करता है, इसके अलावा इसमें एक सीएनजी इंजन का विकल्प भी दिया गया है, जो 68 बीएचपी और 95.2 एनएम का पीक टॉर्क पैदा करता है. निऑज़ पेट्रोल सिर्फ 5-स्पीड मैनुअल और AMT गियरबॉक्स के साथ उपलब्ध होगी, जबकि सीएनजी विकल्प केवल 5 स्पीड मैनुअल इंजन के साथ आएगा.

    Stay updated with automotive news and reviews right at your fingertips through carandbike.com's WhatsApp Channel.

    पुरानी कारों पर शानदार डील

    सभी यूज़्ड कार देखें

    अपकमिंग कार्स

    अपकमिंग बाइक्स

    और ज्यादा खोजें