carandbike logo

भारत में टैस्टिंग के दौरान नज़र आई ह्यून्दे ग्रांड i10 निऑज़ फेसलिफ्ट

परीक्षण मॉडल में सामने और पीछे के डिजाइन में कुछ परिवर्तन मिलने की उम्मीद है.

भारत में टैस्टिंग के दौरान नज़र आई ह्यून्दे ग्रांड i10 निऑज़ फेसलिफ्ट expand फोटो देखें

ह्यून्दे ने अगले साल संभावित लॉन्च से पहले ग्रांड i10 निऑज़ फेसलिफ्ट का भारतीय सड़कों पर परीक्षण शुरू कर दिया है. कथित तौर पर चेन्नई में कंपनी के प्रोडक्शन बेस के पास कार परीक्षण मॉडल पूरी तरह ढका हुआ देखा गया था.

यह भी पढ़ें: ह्यून्दे Ioniq 5 इलेक्ट्रिक क्रॉसओवर भारत में होगी लॉन्च, कंपनी ने किया कंफर्म

Hyundai

ह्यून्दे निऑज़ के परीक्षण मॉडल में कोई बड़ा परिवर्तन मिलने की संभावना नहीं है, क्योंकि सामने वाले बदलावों को फिर से डिज़ाइन किए गए बम्पर में आने की संभावना है. हेडलैंप का आकार भी अपरिवर्तित प्रतीत होता है, जबकि नए बुमेरांग डिजाइन एलईडी डे-टाइम रनिंग लैंप नीचे दिखाई दे रहे हैं. ऐसा लगता है कि ग्रिल डिजाइन भी फिर से डिजाइन की गई है, जबकि बम्पर पर एक स्किड प्लेट तत्व दिखाई दे रहा है जो सुझाव दे रहा है कि ह्यून्दे फेसलिफ्ट को कुछ क्रॉसओवर संकेत मिल सकते हैं.

Hyundai

नीचे की तरफ परिवर्तन कम थे जबकि पीछे की ओर टेल-लैंप और एक नए डिजाइन के फीचर्स मिलने की संभावना है जो ऊपरी हिस्से के साथ एक एलईडी लाइट गाइड प्रतीत होता है.कैबिन की एक झलक डैशबोर्ड डिज़ाइन का खुलासा करती है जो काफी हद तक अपरिवर्तित दिखती है, हालांकि ह्यून्दे बदले हुए फीचर्स के साथ अपहोल्स्ट्री के रंगों की सूची को अपडेट कर सकती है.

इंजनों की बात करें तो ग्रैंड आई10 निऑज फेसलिफ्ट में पहले की तरह ही इंजन लगाए जाने की उम्मीद है. 1.2-लीटर डीजल इंजन को अब लाइनअप से हटा दिया गया है, हैचबैक वर्तमान में 1.2-लीटर पेट्रोल, 1.2-लीटर CNG और 1.0-लीटर टर्बोचार्ज्ड पेट्रोल इंजन के साथ पेश की जाएगी.अपडेटेड निऑज़ बाजार में आने पर मारुति सुजुकी स्विफ्ट को टक्कर देगी.

आप जिसमें इंटरेस्टेड हो

नाइ कार मॉडल्स

Be the first one to comment
Thanks for the comments.