carandbike logo

ह्यून्दे i20 N भारत में टैस्टिंग के दौरान देखी गई

language dropdown

यूरोप के लिए बनी i20 N 6-स्पीड मैनुअल ट्रांसमिशन के साथ लगे 1.6-लीटर टर्बोचार्ज्ड GDi इंजन पर चलती है.

हो सकता है कि कंपनी इस साल कार को भारत में पेश करने की योजना बना रही है. expand फोटो देखें
हो सकता है कि कंपनी इस साल कार को भारत में पेश करने की योजना बना रही है.

हम सबसे पहले आपको बताया था कि कि ह्यून्दे अपना एन ब्रांड भारत में ला रही है और ऐसा लग रहा है कि कंपनी इस साल ही ऐसा करने की योजना बना रही है. हम इसके बारे में आश्वस्त लगे रहे हैं क्योंकि i20 N को देश में परीक्षण करते हुए देखा गया है. सभी एन बैज वाली कारें उत्पादन मॉडल के उच्च प्रदर्शन वाली मॉडल होती हैं. भारत के लिए योजना दोतरफा है, यह देखते हुए कि भारत एक मूल्य संवेदनशील बाजार बना हुआ है - और प्रदर्शन कारों की मांग सीमित रहती है. हो सकता है कि एन कारों को कंपनी के नियमित शोरूम के माध्यम से बेचा नहीं जाए.

यह भी पढ़ें: ह्यून्दे की नई 7-सीटों वाली एसयूवी का नाम होगा अलकाज़ार

i4rie5s

सभी एन बैज वाली कारें उत्पादन मॉडल के उच्च प्रदर्शन वाली मॉडल होती हैं.  

i20 N को चेन्नई की सड़कों पर देखा गया है, और कार में दो एग्ज़हॉस्ट हम स्पष्ट रूप से देख सकते हैं. i20 N एक नई स्पोर्टी बॉडी किट, बड़े पहियों और निश्चित रूप से बेहतर ब्रेक्स के साथ आएगी. इन जासूसी शॉट्स में कार के सामने का हिस्सा बहुत ज्यादा दिखाई नहीं दे रहा है, लेकिन साइड में लगे पहिये हमें नियमित i20 में लगे 15-इंच और 16-इंच के टायरों से बड़े लग रहे हैं. यूरोप के लिए i20 N 18 इंच के अलॉय व्हील के साथ आती है.

7tbaflu

कार 230 किमी प्रति घंटे की टॉप स्पीड और 0 से 100 किमी प्रति घंटे की गति केवल 6.7 सेकंड में पकड़ सकती है. 

यूरोपि के लिए बनी i20 N 6-स्पीड मैनुअल ट्रांसमिशन के साथ 1.6-लीटर टर्बोचार्ज्ड GDi इंजन पर चलती है. यह इंजन 201 बीएचपी के साथ 275 एनएम टॉर्क देता है. i20 कूप डब्ल्यूआरसी की तरह ही 1,190 किलोग्राम वजन के साथ, कार का पावर-टू-वेट अनुपात वर्ग में सबसे अच्छा है. कार 230 किमी प्रति घंटे की टॉप स्पीड देती है, और 0 से 100 किमी प्रति घंटे की गति केवल 6.7 सेकंड में पकड़ सकती है.

0 Comments

सूत्र: Team-bhp.com

आप जिसमें इंटरेस्टेड हो

नाइ कार मॉडल्स

Be the first one to comment
Thanks for the comments.