लॉगिन

बर्फीली जगह ह्यूंदैई i20 एन की टेस्टिंग जारी, कंपनी ने जारी किया टीज़र

रैली ड्राइवर थिएरी नुविले ने कहा कि, ये बहुत बेहतर, आसानी चे चलाई जा सकने वाली है और इसके इंजन की आवाज़ भी काफी दिलचस्प है. पढ़े पूरी खबर...
Calendar-icon

द्वारा कारएंडबाइक टीम

clock-icon

1 मिनट पढ़े

Calendar-icon

प्रकाशित मई 7, 2020

हमें फॉलो करें

google-news-iconWhatsapp-icon
Story

हाइलाइट्स

    ह्यूंदैई मोटर ने i20 एन के प्रोटोटाइप का टीज़र जारी किया है जिसे ठंड की टेस्टिंग से गुज़ारा जा रहा है. इस कार की टेस्टिंग स्वीडन के आर्येप्लॉग में की जा रही है जिसे चलाने वाले ह्यूंदैई डब्ल्यूआरसी के ड्राइवर थिएरी नुविले हैं जिन्होंने i20 डब्ल्यूआरसी, आरएम19 और i20 एन को बर्फीली सड़कों पर तेज़ रफ्तार में दौड़ाया है. ये पहली बार है जब i20 एन की फोटोज़ हमें देखने को मिली हैं.

    fv6gch9oबिल्कुल नई i20 एन का प्रोटोटाइप जिसे नुविले ने चलाकर देखा है

    बिल्कुल नई i20 एन का प्रोटोटाइप जिसे नुविले ने चलाकर देखा है, ये दिखाता है कि ये कार कितनी क्षमता रखती है. यहां तक कि रैली ड्राइवर ने कहा कि, ये बहुत बेहतर, आसानी चे चलाई जा सकने वाली है और इसके इंजन की आवाज़ भी काफी दिलचस्प है. इस कार की टेस्टिंग साल की शुरुआत में स्वीडन के आर्येप्लॉग में जमी हुई झील पर की गई और इतनी कठिन परिस्थितियों में टेस्टिंग करके कार निर्माता कंपनी असल में कार की क्षमता को परख रही है.

    ये भी पढ़ें : ह्यूंदैई मोटर इंडिया ने किया EMI अश्योरेंस प्रोग्राम का ऐलान, जारी की गाइडलाइंस

    ap8n5ddgरैली ड्राइवर ने i20 एन को बर्फीली सड़कों पर तेज़ रफ्तार में दौड़ाया है

    ह्यूंदैई i30 एन और i30 फास्टबैक की सफलता के बाद अब कंपनी i20 के हाई परफॉर्मेंस वर्ज़न i20 एन पर काम कर रही है. बाकी न मॉडल्स की तर्ज़ पर i20 एन रेसट्रैक पर चलाई जाने वाली स्ट्रीट लीगल कार होगी. फिलहाल ह्यूंदैई ने i20 एन की कोई जानकारी उपलब्ध नहीं कराई है हम इस कार की ज़्याद जानकारी पाने का इंतज़ार कर रहे हैं.

    Stay updated with automotive news and reviews right at your fingertips through carandbike.com's WhatsApp Channel.

    पुरानी कारों पर शानदार डील

    सभी यूज़्ड कार देखें

    अपकमिंग कार्स

    अपकमिंग बाइक्स

    और ज्यादा खोजें