लॉगिन

ह्यून्दे इंडिया ने महामारी से लड़ने के लिए Rs. 20 करोड़ के राहत पैकेज की घोषणा की

अपने राहत उपायों के तहत, ह्यून्दे इंडिया ने महाराष्ट्र, दिल्ली, हरियाणा, तेलंगाना और तमिलनाडु में कई राहत पहलों की घोषणा की है.
loader

द्वारा कारएंडबाइक टीम

clock-icon

1 मिनट पढ़े

Calendar-icon

प्रकाशित मई 2, 2021

हमें फॉलो करें

google-news-iconWhatsapp-icon
Story

हाइलाइट्स

    ह्यून्दे इंडिया घातक कोरोनावायरस के खिलाफ लड़ाई में शामिल होने वाली एक और वाहन निर्माता बन गई है. देश में कोविड मामलों में अचानक उछाल के मद्देनजर, कंपनी ने रु 20 करोड़ के राहत पैकेज की घोषणा की है जिसे ह्यून्दे मोटर इंडिया फाउंडेशन (HMIF) के माध्यम से दान किया जाएगा. Hyundai Cares 3.0 राहत पहल के एक हिस्से के रूप में, दक्षिण कोरियाई वाहन निर्माता ने महाराष्ट्र, दिल्ली, हरियाणा, तेलंगाना और तमिलनाडु कई तरह के उपायों की घोषणा की है.

    hyundai logo 827

    कंपनी ग्रामीण क्षेत्रों में अपनी मोबाइल मेडिकल यूनिट्स का उपयोग करेगी.

    इस राहत कार्यक्रम के तहत, कंपनी अस्पतालों में ऑक्सीजन बनाने वाले प्लांट लगाने में मदद करेगी, जो रोगियों को सहायता देने में मदद करेगा. यह अस्पतालों को ऑक्सीजन के मामले में आत्मनिर्भर बनने में भी मदद करेगा. ह्यून्दे मेडिकेयर सुविधाओं को भी स्थापित करेगी और विभिन्न अस्पतालों में सहायक स्टाफ देगी और अगले तीन महीनों के लिए उनका ख़र्चा उठाएगी. कंपनी ग्रामीण क्षेत्रों में अपनी मोबाइल मेडिकल यूनिट्स और टेलीमेडिसिन क्लीनिक का भी उपयोग करेगी.

    यह भी पढ़ें: कोविड-19 के बढ़ते मामलों की वजह से भारत में टला ह्यून्दे अल्कज़ार का लॉन्च

    राहत उपायों पर बात करते हुए, ह्यून्दे मोटर इंडिया लिमिटेड के एमडी और सीईओ, एसएस किम ने कहा, "इस COVID-19 महामारी की दूसरी लहर ने राष्ट्र के लिए एक अभूतपूर्व संकट उत्पन्न कर दिया है. निराशा के समय में हम अक्सर उम्मीद खो देते हैं लेकिन कई बार ऐसा भी होता है, कि हम मानवता को सामने लाते हैं. सबसे प्रभावित शहरों और राज्यों को सार्थक सहायता देने के लिए, ह्यून्दे ने अपने संसाधनों को फिर से तैयार किया है. हम एक युद्धस्तर पर संसाधनों का आयोजन कर रहे हैं और इस संकट को समाप्त करने में मदद करने की आशा करते हैं.''

    Stay updated with automotive news and reviews right at your fingertips through carandbike.com's WhatsApp Channel.

    पुरानी कारों पर शानदार डील

    सभी यूज़्ड कार देखें

    अपकमिंग कार्स

    अपकमिंग बाइक्स

    और ज्यादा खोजें