carandbike logo

ह्यून्दे इंडिया ने महामारी से लड़ने के लिए ₹ 20 करोड़ के राहत पैकेज की घोषणा की

language dropdown

अपने राहत उपायों के तहत, ह्यून्दे इंडिया ने महाराष्ट्र, दिल्ली, हरियाणा, तेलंगाना और तमिलनाडु में कई राहत पहलों की घोषणा की है.

कंपनी कई राज्यों के अस्पतालों में ऑक्सीजन प्लांट लगाने में मदद करेगी. expand फोटो देखें
कंपनी कई राज्यों के अस्पतालों में ऑक्सीजन प्लांट लगाने में मदद करेगी.

ह्यून्दे इंडिया घातक कोरोनावायरस के खिलाफ लड़ाई में शामिल होने वाली एक और वाहन निर्माता बन गई है. देश में कोविड मामलों में अचानक उछाल के मद्देनजर, कंपनी ने रु 20 करोड़ के राहत पैकेज की घोषणा की है जिसे ह्यून्दे मोटर इंडिया फाउंडेशन (HMIF) के माध्यम से दान किया जाएगा. Hyundai Cares 3.0 राहत पहल के एक हिस्से के रूप में, दक्षिण कोरियाई वाहन निर्माता ने महाराष्ट्र, दिल्ली, हरियाणा, तेलंगाना और तमिलनाडु कई तरह के उपायों की घोषणा की है.

hyundai logo 827

कंपनी ग्रामीण क्षेत्रों में अपनी मोबाइल मेडिकल यूनिट्स का उपयोग करेगी.

इस राहत कार्यक्रम के तहत, कंपनी अस्पतालों में ऑक्सीजन बनाने वाले प्लांट लगाने में मदद करेगी, जो रोगियों को सहायता देने में मदद करेगा. यह अस्पतालों को ऑक्सीजन के मामले में आत्मनिर्भर बनने में भी मदद करेगा. ह्यून्दे मेडिकेयर सुविधाओं को भी स्थापित करेगी और विभिन्न अस्पतालों में सहायक स्टाफ देगी और अगले तीन महीनों के लिए उनका ख़र्चा उठाएगी. कंपनी ग्रामीण क्षेत्रों में अपनी मोबाइल मेडिकल यूनिट्स और टेलीमेडिसिन क्लीनिक का भी उपयोग करेगी.

यह भी पढ़ें: कोविड-19 के बढ़ते मामलों की वजह से भारत में टला ह्यून्दे अल्कज़ार का लॉन्च

0 Comments

राहत उपायों पर बात करते हुए, ह्यून्दे मोटर इंडिया लिमिटेड के एमडी और सीईओ, एसएस किम ने कहा, "इस COVID-19 महामारी की दूसरी लहर ने राष्ट्र के लिए एक अभूतपूर्व संकट उत्पन्न कर दिया है. निराशा के समय में हम अक्सर उम्मीद खो देते हैं लेकिन कई बार ऐसा भी होता है, कि हम मानवता को सामने लाते हैं. सबसे प्रभावित शहरों और राज्यों को सार्थक सहायता देने के लिए, ह्यून्दे ने अपने संसाधनों को फिर से तैयार किया है. हम एक युद्धस्तर पर संसाधनों का आयोजन कर रहे हैं और इस संकट को समाप्त करने में मदद करने की आशा करते हैं.''

आप जिसमें इंटरेस्टेड हो

नाइ कार मॉडल्स

Be the first one to comment
Thanks for the comments.