लॉगिन

ह्यून्दे इंडिया कोरोना प्रभावित राज्यों में तेज़ी से पहुंचाएगी ऑक्सीजन उपकरण

ह्यून्दे मोटर इंडिया फाउंडेशन इस हफ्ते नई दिल्ली, महाराष्ट्र, तमिलनाडु, हरियाणा और तेलंगाना में नए सीएसआर प्रोजेक्ट के तहत इस नेक काम की शुरुआत कर रही है.
loader

द्वारा कारएंडबाइक टीम

clock-icon

2 मिनट पढ़े

Calendar-icon

प्रकाशित मई 11, 2021

हमें फॉलो करें

google-news-iconWhatsapp-icon
Story

हाइलाइट्स

    ह्यून्दे मोटर इंडिया फाउंडेशन (HMIF) ने कोरोना प्रभावित राज्यों में मेडिकल ऑक्सीजन उपकरणों की तेज़ी से डिलीवरी सुनिश्चित करने के लिए एक नए CSR प्रोजेक्ट 'बैक-टू-लाइफ' की शुरुआत की है. कोरियाई कार निर्माता इस सप्ताह नई दिल्ली, महाराष्ट्र, तमिलनाडु, हरियाणा और तेलंगाना में इस नई पहल की शुरुआत कर रहा है. प्रभावित रोगियों को समर्थन देने के लिए खरीद से लेकर डिलीवरी तक हर काम में तेज़ी लाई जाएगी, जिससे हालात सामान्य स्थिति में जल्द से जल्द वापस आ सकें.

    agsjtl0g

    कंपनी के नए CSR प्रोजेक्ट का नाम है 'बैक-टू-लाइफ'.  

    राहत उपायों पर बात करते हुए, ह्यून्दे मोटर इंडिया लिमिटेड के एमडी और सीईओ, एसएस किम ने कहा, "चल रहा संकट हम में से प्रत्येक को प्रभावित कर रहा है. एक समुदाय के रूप में, एक राष्ट्र के रूप में और मानवता के रूप में, हम सभी इसमें एक साथ हैं. दूसरी लहर की शुरुआत से ही हमारे विचार और प्रार्थनाएं प्रभावित परिवारों के साथ हैं. यह सुनिश्चित करने के लिए कि हम इस संकट से निपटने में समाज की मदद करें, हम तत्काल राहत देने की अपनी क्षमता में सब कुछ कर रहे हैं. चिकित्सा ऑक्सीजन उपकरणों की वर्तमान में काफी मांग में हैं, लेकिन सप्लाय उतनी नही है. इस चुनौती के बावजूद, हम अत्यधिक प्रभावित राज्यों और शहरों में इन कीमती जीवन रक्षक चिकित्सा उपकरणों की खरीद और डिलेवरी करने के लिए प्रयास कर रहे हैं."

    undefined

    यह भी पढ़ें: ह्यून्दे क्रेटा को जल्द ही मिल सकते हैं कुछ नए फीचर, जानकारी हुई लीक

    अपनी Hyundai Cares 3.0 COVID-19 राहत पहल के तहत, HMIF ने सरकारी अस्पतालों को मेडिकेयर ऑक्सीजन उपकरण जैसे ऑक्सीजन कॉन्सट्रेटर्स, हाई फ्लो ऑक्सीजन (HFO) प्लांट्स, हाई फ्लो नेज़ल ऑक्सीजन (एचएफएनओ) मशीनें और बायपैप वेंटीलेटर मशीनें पहुंचाई है. एचएमआईएफ ने महामारी की दूसरी लहर का मुकाबला करने के लिए रु 20 करोड़ के राहत पैकेज की भी घोषणा की है.

    Stay updated with automotive news and reviews right at your fingertips through carandbike.com's WhatsApp Channel.

    पुरानी कारों पर शानदार डील

    सभी यूज़्ड कार देखें

    अपकमिंग कार्स

    अपकमिंग बाइक्स

    और ज्यादा खोजें