भारत में नई बाइक और कारें

ह्यून्दे इंडिया ने रिसर्च के लिए आईआईटी दिल्ली को सौंपी कोना इलेक्ट्रिक

language dropdown

इलेक्ट्रिक कार का उपयोग वैकल्पिक ऊर्जा से चलने वाले वाहनों और उभरती तकनीकों का अध्ययन करने के लिए किया जाएगा ताकि वे नए युग की कारों का आविष्कार कर सकें.

कार की मदद से IIT दिल्ली के छात्र NVH और बैटरी तकनीकों पर काम करेंगे. expand फोटो देखें
कार की मदद से IIT दिल्ली के छात्र NVH और बैटरी तकनीकों पर काम करेंगे.

ह्यून्दे इंडिया ने रिसर्च कार्य के लिए आईआईटी दिल्ली के इच्छुक इंजीनियरों को एक नई कोना इलेक्ट्रिक दी है. ह्यून्दे मोटर इंडिया फाउंडेशन ने IIT दिल्ली के फाउंडेशन फॉर इनोवेशन एंड टेक्नोलॉजी ट्रांसफर (FITT) के साथ एक समझौता किया है जिसके तहत IIT दिल्ली के छात्र NVH और बैटरी तकनीकों पर काम करने के लिए एक Kona इलेक्ट्रिक का इस्तेमाल करेंगे. इलेक्ट्रिक कार का उपयोग वैकल्पिक ऊर्जा से चलने वाले वाहनों और उभरती तकनीकों का अध्ययन करने के लिए किया जाएगा ताकि वे नए युग की कारों का आविष्कार कर सकें.

onbc1ncs

कार को IIT दिल्ली के सोनीपत एक्सटेंशन कैंपस में ले जाया जाएगा

ह्यून्दे मोटर इंडिया के एमडी एस एस किम ने कहा, "हम सेंटर फॉर ऑटोमोटिव रिसर्च एंड ट्रिबोलॉजी (CART) के छात्रों के रिसर्च कार्य का समर्थन करने के लिए FITT - IIT दिल्ली के साथ सहयोग करने में प्रसन्न हैं. एक देखभाल करने वाले और सामाजिक रूप से जिम्मेदार ब्रांड के रूप में, ह्यून्दे दृढ़ता से नए युग की गतिशीलता समाधान और भविष्य की तकनीकों के विकास पर ध्यान केंद्रित कर रहा है जो स्वच्छ ऊर्जा के वैकल्पिक स्रोतों की ओर तेज़ बदलाव की ओर इशारा करती हैं. आईआईटी दिल्ली के साथ हमारे सहयोग और कोना इलेक्ट्रिक को भेंट करना छात्रों के लिए आने वाली पीढ़ियों के लिए एक उज्जवल और हरे भविष्य के लिए अध्ययन करने का अवसर है."

यह भी पढ़ें: ह्यून्दे क्रेटा पर बनी 7-सीटर एसयूवी टैस्टिंग करते हुए फिर दिखी

0 Comments

सेंटर फॉर ऑटोमोटिव रिसर्च एंड ट्राइबोलॉजी (कार्ट) विभिन्न ड्राइविंग परिस्थितियों के दौरान इलेक्ट्रिक वाहन के प्रदर्शन को समझने के लिए बाहरी सेंसर या अन्य गैजेट्स का उपयोग करके ओबीडी पोर्ट का इस्तेमाल करते हुए कोना इलेक्ट्रिक में बैटरी प्रोफाइलिंग का संचालन करेगा. IIT दिल्ली कैंपस से कार को सोनीपत में बने एक्सटेंशन कैंपस में ले जाया जाएगा. टीम NVH स्तरों के लिए एक व्यवहार्य विकल्प के साथ आने का भी लक्ष्य बना रही है ताकि लोगों को पता चल सके कि कोई इलेक्ट्रिक कार उनके आसपास चल रही है या नहीं.

Newsbeep

आप जिसमें इंटरेस्टेड हो

नाइ कार मॉडल्स

Be the first one to comment
Thanks for the comments.