लॉगिन

ह्युंडई की ग्रैंड आई10 फेसलिफ्ट हुई लॉन्‍च, जानिए क्‍या है इसके फीचर और कीमत

ह्युंडई ने लंबे इंतजार के बाद ग्रैंड आई10 फेसलिफ्ट को भारत में लॉन्‍च कर दिया है. कंपनी ने ग्रैंड आई10 फेसलिफ्ट को 4.58 लाख रुपये (एक्‍स शोरूम-दिल्‍ली) की शुरुआती कीमत में लॉन्‍च किया है. कंपनी के इसके डीजल वैरिएंड को 5.68 लाख रुपये (एक्‍स शोरूम-दिल्‍ली) की शुरुआती कीमत में बाजार में उतारा है.
loader

द्वारा कारएंडबाइक टीम

clock-icon

1 मिनट पढ़े

Calendar-icon

प्रकाशित फ़रवरी 6, 2017

हमें फॉलो करें

google-news-iconWhatsapp-icon
Story

हाइलाइट्स

  • ग्रैंड आई10 फेसलिफ्ट को 2016 पेरिस मोटर शो में पेश भी किया गया
  • नई आई10 में कई स्टैंडर्ड सेफ्टी फीचर शामिल किए गए हैं.
  • नई आई10 में कई स्टैंडर्ड सेफ्टी फीचर शामिल किए गए हैं.
ह्युंडई ने लंबे इंतजार के बाद ग्रैंड आई10 फेसलिफ्ट को भारत में लॉन्‍च कर दिया है. कंपनी ने ग्रैंड आई10 फेसलिफ्ट को 4.58 लाख रुपये (एक्‍स शोरूम-दिल्‍ली) की शुरुआती कीमत में लॉन्‍च किया है. कंपनी के इसके डीजल वैरिएंट को 5.68 लाख रुपये (एक्‍स शोरूम-दिल्‍ली) की शुरुआती कीमत में बाजार में उतारा है.
 
ह्युंडई ग्रैंड आई10 फेसलिफ्ट को 2016 पेरिस मोटर शो में पेश भी किया गया था. कार में बोल्ड हेक्सागोनल ग्रिल, इंटिग्रेटेड एलईडी डीआरएल, 14-इंच एलॉय व्हील, स्पोर्टी रियर बंपर और टेलगेट लगाया गया है. हालांकि कार के डायमेंशन में कोई बदलाव नहीं किया गया है.
 
कार के टॉप-एंड वेरिएंट में नई अपहोल्सट्री, लाइन एल्यूमिनेशन, अपडेटेड एमआईडी यूनिट, ऑटोमेटिक क्लाइमेट कंट्रोल, टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम इत्यादि जैसे अत्याधुनिक फीचर्स दिए गए हैं. कार में ड्राइवर साइड एयरबैग और एबीएस को स्टैंडर्ड सेफ्टी फीचर के तौर पर शामिल किया गया है.
 
इस बार हुंडई आई 10 ग्रैंड नए रंग में पेश की गई है और यह कलर है रेड पैशन. यह कलर पुराने रंग वाइन रेड  को रिप्‍लेस करेगा. नई आई 10 आपको इसके पुराने वर्जन के कलर्स व्‍हाइट, ब्‍लू और सिल्‍वर में भी मिल जाएगी.
 
ह्युंडई ने ग्रैंड आई10 फेसलिफ्ट को 1.2-लीटर पेट्रोल और 1.1-लीटर डीजल इंजन ऑप्शन में पेश किया है. कार में 5-स्पीड मैनुअल गियरबॉक्स लगा है. वहीं, इसके पेट्रोल वर्जन के साथ 4-स्पीड ऑटोमेटिक गियरबॉक्स का ऑप्शन दिया गया है.
 
नई ग्रैंड आई10 फेसलिफ्ट के टॉप वेरिएंट में एपल कारप्ले और गूगल एंड्रॉयड ऑटो सपोर्ट करने वाला 7 इंच का टचस्क्रीन इंफोटेंमेंट सिस्टम, ऑटोमैटिक क्लाइमेट कंट्रोल एसी और रिवर्स पार्किंग कैमरा जैसे फीचर मिलेंगे. आई10 फेसलिफ्ट का मुकाबला निसान माइक्रा एक्‍टिव, मारूति सुजुकी स्विफ्ट, टाटा टियागो, फोर्ड फीगो और मारूति की इग्निस से होगा.
Stay updated with automotive news and reviews right at your fingertips through carandbike.com's WhatsApp Channel.

पुरानी कारों पर शानदार डील

सभी यूज़्ड कार देखें

अपकमिंग कार्स

अपकमिंग बाइक्स

और ज्यादा खोजें