लॉगिन

ह्यून्दे मोटर इंडिया ने ईवी चार्जर लगाने के लिए टाटा पावर के साथ साझेदारी की

ह्यून्दे मोटर इंडिया और टाटा पावर ने देश भर में ह्यून्दे डीलरशिप में ईवी ईवी चार्जिंग नेटवर्क लगाने के लिए साझेदारी की घोषणा की है.
loader

द्वारा कारएंडबाइक टीम

clock-icon

1 मिनट पढ़े

Calendar-icon

प्रकाशित मई 17, 2022

हमें फॉलो करें

google-news-iconWhatsapp-icon
Story

हाइलाइट्स

    ह्यून्दे मोटर इंडिया और टाटा पावर ने देश में ह्यून्दे डीलरशिप पर ईवी ढांचा और ईवी चार्जिंग नेटवर्क लगाने के लिए साझेदारी की घोषणा की है. ह्यून्दे मोटर इंडिया के एमडी और सीईओ अनसू किम और टाटा पावर के सीईओ और एमडी डॉ प्रवीर सिन्हा ने हाल ही में हरियाणा के गुरुग्राम में ह्यून्दे के भारत मुख्यालय में समझौता ज्ञापन पर हस्ताक्षर किए. अनसू किम ने कहा, "हमें टाटा पावर के साथ अपनी साझेदारी की घोषणा करते हुए खुशी हो रही है. इससे ग्राहकों की सुविधा को बढ़ाना और इलेक्ट्रिक वाहनों को अपनाने में आसानी होगी."

    mf9u4rk4

    ह्यून्दे डीलरशिप पर चार्जिंग स्टेशन सभी इलेक्ट्रिक वाहन ग्राहकों के लिए खुले रहेंगे.

    इस सहयोग के तहत, ह्यून्दे डीलरशिप स्थानों पर सार्वजनिक ईवी चार्जिंग स्टेशन लगाए जाएंगे और ग्राहकों की सुविधा और परेशानी मुक्त चार्जिंग समाधान पेश किए जाएंगे. ह्यून्दे डीलरशिप पर चार्जिंग स्टेशन सभी इलेक्ट्रिक वाहन ग्राहकों के लिए खुले रहेंगे और ह्यून्दे और टाटा पावर ईजेड चार्ज मोबाइल ऐप के माध्यम से इस्तेमाल किए जा सकेंगे.

    यह भी पढ़ें: 2022 ह्यून्दे वेन्यू फेसलिफ्ट भारत में टैस्टिंग के दौरान आई नज़र

    वर्तमान में, ह्यून्दे के पास 29 शहरों में 7.2 kW AC चार्जर के साथ 34 EV डीलरों का मौजूदा नेटवर्क है. कंपनी ने इन डीलरशिप के अलावा अन्य जगहों पर भी 60 kW DC फास्ट चार्जर में अपग्रेड करने का विचार है. ह्यून्दे चार्जिंग नेटवर्क के लिए अपने डीलरशिप और स्थान की पेशकश करेगी, जबकि टाटा पावर चार्जिंग स्टेशनों का संचालन और रखरखाव करेगा.

    Stay updated with automotive news and reviews right at your fingertips through carandbike.com's WhatsApp Channel.

    पुरानी कारों पर शानदार डील

    सभी यूज़्ड कार देखें

    अपकमिंग कार्स

    अपकमिंग बाइक्स

    और ज्यादा खोजें