भारत में नई बाइक और कारें

कोरोनावायरस: ह्यून्दे मोटर इंडिया ने ग्रामीण स्वच्छता अभियान शुरू किया

अभियान के दौरान देश भर के 292 ग्रामीण स्थानों में कंपनी सफाई कार्यक्रम चलाएगी.

गांवों में फ्रंटलाइन कोरोना योद्धाओं का मनोबल बढ़ाने के लिए अभियान की शुरुआत की गई है. expand फोटो देखें
गांवों में फ्रंटलाइन कोरोना योद्धाओं का मनोबल बढ़ाने के लिए अभियान की शुरुआत की गई है.

कोरोनावायरस महामारी का प्रकोप कम नही हो रहा है और कई ऑटो कंपनियां अपने-अपने तरीकों से इससे निपटती हुई दिख रही हैं. इसी के चलते ह्यून्दे मोटर इंडिया लिमिटेड ने 'ह्यून्दे कार्स 2.0' पहल के तहत अपने 'ग्रामीण सेनिटाइजेशन' अभियान की शुरुआत की है. पूरे एक महीने चलने वाले इस कार्यक्रम का उद्देश्य ग्रामीण समुदाय के लिए एक सुरक्षित और साफ वातावरण बनाना है. ह्यून्दे के इस ग्रामीण स्वच्छता अभियान को पूरे भारत में 292 ग्रामीण स्थानों पर लागू किया जा रहा है.

kv4hj0a8

कंपनी की 'ह्यून्दे कार्स 2.0' पहल के तहत 'ग्रामीण सेनिटाइजेशन' अभियान की शुरुआत की गई है.

स्वच्छता अभियान की शुरुआत ह्यून्दे ब्रांडेड सैनिटाइजेशन वाहनों से होगी जो सरपंचों के घर, स्कूल, नर्सिंग सेंटर, ग्रामीण मंडियों, पंचायत स्थानों और सरकारी कार्यालयों जैसे कई सार्वजनिक स्थानों पर जाएंगे. इस पहल पर टिप्पणी करते हुए कंपनी के सेलस, सर्विस और मार्केटिंग के निदेशक तरुण गर्ग ने कहा, “मानवता के लिए प्रगति की हमारी वैश्विक दृष्टि को आगे बढ़ाते हुए, हम टीयर III और IV शहरों और गांवों में COVID योद्धाओं को समर्थन देने का इरादा रखते हैं, जो इस अभूतपूर्व समय के दौरान सक्रिय रूप से खड़े हुए हैं और पूरे समुदाय का समर्थन कर रहे हैं. एक जिम्मेदार और देखभाल करने वाले ब्रांड के रूप में, हमारा उद्देश्य लोगों के लिए अत्यधिक सुरक्षा सुनिश्चित करना और COVID-19 महामारी से लड़ने के लिए सामुदायिक कल्याण को सक्षम करना है.”

यह भी पढ़ें: 2020 ह्यून्दे i20 रिव्यूः हमने चलाकर देखे कार के पेट्रोल और डीज़ल मॉडल

0 Comments

इसके अलावा ह्यून्दे ने फ्रंटलाइन कोरोना योद्धाओं, पुलिस अधिकारियों, स्वास्थ्य कार्यकर्ताओं और स्थानीय ग्राम नेताओं को सम्मानित करने के लिए धन्यवाद गतिविधि भी शुरु की है, जो विपत्ति के इस समय में ग्रामीण समुदायों की भलाई सुनिश्चित करने के लिए खड़े रहे हैं.

Newsbeep

आप जिसमें इंटरेस्टेड हो

नाइ कार मॉडल्स