भारत में नई बाइक और कारें

सामने आई ह्यून्दे की सबसे छोटी इलेक्ट्रिक कार, टॉप स्पीड 7 किमी प्रति घंटा

ह्यून्दे की सबसे छोटी इलेक्ट्रिक कार 45 ईवी कांसेप्ट पर आधारित है. कार में सिर्फ एक सीट है ,जो मोटरस्पोर्ट्स से प्रेरित है.

बच्चों के लिए ह्यून्दे ने बनाई है अब तक की सबसे छोटी इलेक्ट्रिक कार expand फोटो देखें
बच्चों के लिए ह्यून्दे ने बनाई है अब तक की सबसे छोटी इलेक्ट्रिक कार

ह्यून्दे ने अपनी सबसे छोटी इलेक्ट्रिक कार का खुलासा कर दिया है. ये खूबसूरत कार 45 ईवी कांसेप्ट पर आधारित है जिसे कंपनी ने 2019 फ्रैंकफर्ट इंटरनेशनल मोटर शो में पेश किया था. कार में दो डीसी का मोटर लगाया गया है जिसकी वजह से इसकी अधिकतम गति 7 किमी प्रति घंटे तक पहुँच जाती है. कंपनी ने इस कार को सिर्फ ख़ास लोगों के लिए तैयार की है. इसमें में सिर्फ एक सीट है ,जो मोटरस्पोर्ट से प्रेरित है.

2ggb79h
कार 45 ईवी कांसेप्ट पर आधारित है जिसे कंपनी ने 2019 फ्रैंकफर्ट इंटरनेशनल मोटर शो में पेश किया था.

आप को बता दें कि 45 ईवी कांसेप्ट को ध्यान में रखते हुए इस कार को लकड़ी से बनाया है. अगर लुक की बात करें तो कार को खुली छत दी गई है जिस वजह के ये एक फ्यूचरिस्टिक इलेक्ट्रिक व्हीकल दिखती है. कार मे आगे दो एलईडी हेडलाइट दी गई हैं, जिनके डिजाईन को बेहद पैना रखा गया है. कार को नीले रंग में पेश किया गया है.

इस कार को एक बार चार्ज करने पर कितनी दूर ले जाया जा सकता है इसकी कोई आधिकारिक जानकारी नहीं है. लेकिन कंपनी कहती है कि कार युवा ग्राहकों को एक बेहतरीन मोबिलिटी का अनुभव प्रदान करेगी. स्पोर्टी लुक और बेहतरीन प्रोफाइल की इस माइक्रो इलेक्ट्रिक व्हीकल का नाम अभी रखा जाना बाकी है.

uhliksi8
मोटरस्पोर्ट से प्रेरित है यह छोटी इलेक्ट्रिक कार.
0 Comments

अभी तक यह साफ नहीं है कि यह ईवी कब तक आएगी. लेकिन इतना तो जरूर है ह्यून्दे इस कार के जरिए यह बताने कि कोशिश कर रही है की कंपनी इलेक्ट्रिक वाहनों की दुनिया के लिए प्रतिबद्ध है और कारों की एक विस्तृत विविधता को लाने में सक्षम है.

आप जिसमें इंटरेस्टेड हो

नाइ कार मॉडल्स