लॉगिन

टेस्टिंग के वक्त दोबारा दिखाई दी ह्यूंदैई की नई जनरेशन सेंट्रो, दिवाली के आस-पास लॉन्च

ह्यूंदैई जल्द ही भारत में दोबारा सेंट्रो लॉन्च करने वाली है, हाल में कार को टेस्टिंग के दौरान कैमरे में कैद किया गया है. जानें कार का अनुमानित लॉन्च?
Calendar-icon

द्वारा अंशुमन साकल्ले

clock-icon

2 मिनट पढ़े

Calendar-icon

प्रकाशित अप्रैल 2, 2018

हमें फॉलो करें

google-news-iconWhatsapp-icon
Story

हाइलाइट्स

  • डिज़ाइन और फीचर्स के मामले में 2018 सेंट्रो काफी एडवांस और उन्नत है
  • ह्यूंदैई नई 2018 सेट्रो भारत में साल 2018 के मध्य में लॉन्च कर सकती है
  • नई 2018 सेंट्रो की अनुमानित कीमत लगभग 3.5 लाख रुपए हो सकती है
ह्यूंदैई अपनी आईकॉनि कार सेंट्रो को जल्द ही भारतीय बाज़ार में दोबारा लॉन्च करने वाली है और हाल ही में इस कार को टेस्टिंग के दौरान कैमरे में कैद किया गया है. इस बार भी कार की स्पाय इमेज पूरी तरह केमुफ्लैग स्टीकर्स से ढंकी हुई थी जिसका सीधा मतलब है कि कंपनी अभी इस कार में कई सारे अपडेट करेगी, फिर इसका प्रोडक्शन मॉडल सामने आएगा. ह्यूंदैई ने पहले ही पुष्टि कर दी है कि छोटे आकार की नई जनरेशन सेंट्रो भारत में दिवाली के आस-पास लॉन्च की जाएगी. भारत में नई सेंट्रो का मुकाबला टाटा टिआगो, मारुति सुज़ुकी सेलेरियो और रेनॉ क्विड जैसी कारों से होगा. नई जनरेशन ह्यूंदैई सेंट्रो कंपनी के कार लाइनअप में आई10 की जगह लेगी जिसे भारत में 2016 में बेचना बंद कर दिया गया है.
 
hyundai santro spied again
डिज़ाइन और फीचर्स के मामले में 2018 सेंट्रो काफी एडवांस और उन्नत है
 
इंटरनेट पर मिली स्पाय फोटो में कार का सिर्फ पिछला हिस्सा नज़र आ रहा है. इस कार को पहली नज़र देखने पर इसमें कुछ ह्यूंदैई की ग्रैंड आई10 की झलक दिख रही है. इसका मतलब ये हुआ कि नई सेंट्रो का डिज़ाइन और स्टाइलिंग कंपनी की बाकी कारों से लिया गया है. इसके अलावा कार को पूराना वाला लुक ज्यादा दिया गया है, इसकी विंडो भी काफी बड़े आकार की हैं जिससे साबित होता है कि इस कार के केबिन में कंपनी ने काफी स्पेस दिया है. स्पाय शॉट में दिखी कार में स्टील व्हील्स दिखाई दे रहे हैं, हो सकता है ये कार का बेस वेरिएंट हो और कंपनी इस कार के टॉप मॉडल्स के साथ अलॉय व्हील्स भी मुहैया कराए.

ये भी पढ़ें : भारत में टेस्टिंग के वक्त दिखाई दी ह्यूंदैई की बिल्कुल नई i30, जानें कितनी खास है कार

कार के केबिन को काफी एडवांस तरीके का बनाया जाएगा और टॉप मॉडल में कंपनी टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम भी दे सकती है. 2018 ह्यूंदैई सेंट्रो में पावर की बात करें तो कंपनी इस कार को 0.8-लीटर और 1.0-लीटर इंजन में पेश कर सकती है. इस इंजन को कंपनी 5-स्पीड मैन्युअल ट्रांसयमिश से लैस करने वाली है और माना जा रहा है कि भारत में एंट्री-लेवल ऑटोमैटिक कारों को देखते हुए कंपनी इसका ऑटोमैटिक वेरिएंट भी लॉन्च कर सकती है. अनुमसनित कीमत की बात करें तो कंपनी इस कार को 3.5 लाख रुपए की एक्सशोरूम कीमत के साथ लॉन्च कर सकती है.

इमेज सोर्स : ऑटो एक्स
Stay updated with automotive news and reviews right at your fingertips through carandbike.com's WhatsApp Channel.

पुरानी कारों पर शानदार डील

सभी यूज़्ड कार देखें

लोकप्रिय ह्युंडई मॉडल्स

अपकमिंग कार्स

अपकमिंग बाइक्स

और ज्यादा खोजें