लॉगिन

ह्यूंडई ने जारी की फंकी लुक एसयूवी कोना की टीजर इमेज, भारत में भी हो सकती है लॉन्च

माना जा रहा है कि कंपनी इस सबकॉम्पैक्ट एसयूवी को भारतीय ऑटोमोबाइल मार्केट में भी लॉन्च कर सकती है. भारत में इस कार की एक्सपेक्टेड प्राइस 10 लाख रुपए है.
Calendar-icon

द्वारा अंशुमन साकल्ले

clock-icon

2 मिनट पढ़े

Calendar-icon

प्रकाशित जून 9, 2017

हमें फॉलो करें

google-news-iconWhatsapp-icon
Story

हाइलाइट्स

  • ह्यूंडई भारत में भी लॉन्च कर सकती है अपनी फंकी लुक वाली एसयूवी कोना
  • कंपनी इसे 2018 में भारत में होने वाले ऑटो एक्स्पो में शाकेस कर सकती है
  • फंकी लुक वाली सबकॉम्पैक्ट एसयूवी की एक्सपेक्टेड प्राइस 10 लाख रुपए है
ह्यूंडई की अपकमिंग सबकॉम्पैक्ट एसयूवी कोना हाल ही में दोबारा टेस्ट हुई और कंपनी ने इसकी टीजर इमेज भी जारी की है. साउथ कोरिया की कार कंपनी ने इस कार के जल्द लॉन्च होने के साफ संकेत दिए हैं. बता दें कि यह कार फंकी लुक वाली है और ह्यूंडई की कारों से थोड़े अलग अंदाज में डिजाइन की गई है. गौरतलब है कि यह कार कुछ समय पहले यूरोपियन मार्केट में टेस्टिंग के दौरान स्पॉट हो चुकी है. माना जा रहा है कि कंपनी इस सबकॉम्पैक्ट एसयूवी को भारतीय ऑटोमोबाइल मार्केट में भी लॉन्च कर सकती है. भारत में इस कार की एक्सपेक्टेड प्राइस 10 लाख रुपए है.
 
hyundai kona teaser

 
क्रॉसओवर लुक के साथ बाजार में आएगी ये कार

ह्यूंडई ने इस कार को क्रॉसओवर लुक में डिजाइन किया है और इसका एक्सटीरियर भी एडवान्स्ड है. कार में डे-टाइम रनिंग लैंप्स के साथ फुल एलईडी हैडलैंप्स दिए गए हैं जो इसे प्रिमियम लुक देते हैं. ह्यूंडई कोना को और भी ज्यादा स्टाइलिश बनाने के लिए डीआरएल वाला टू टियर हैडलैंप सैटअप दिया गया है जो प्राइमरी लैंप्स के ऊपर लगाया गया है. इसके फ्रंट में ह्यूंडई की सिग्नेचर कास्केडिंग ग्रिल लगाई गई है जिसके बीच में ह्यूंडई का लोगो लगा है.
 
hyundai kona teaser

 
ऐसा होगा कार का एक्सटीरियर

कंपनी ने इस कार में अट्रैक्टिव एक्सटीरियर दिया है जिसमें चमचमाते व्हील आर्क, रूफ रेल्स और मस्कुलर बॉडी दी है. कार के पिछले हिस्से में छोटे रूफ-माउंटेड स्पॉइलर के साथ स्लिम एलईडी टेललैंप्स लगे हैं. कार का बूट मस्कुलर है और आकर्षक बंपर के साथ इंटीग्रेटेड सेकेंडरी ब्रेक लाइट इसे बेहतर स्टाइल देते हैं. कार में स्पोर्टी अलॉय व्हील, टर्न सिग्नल के साथ डुअल टोन आउटसाइड रियर-व्यू मिरर दिया गया है. कंपनी ने अबतक इस कार के इंटीरियर की इमेज शो नहीं की है लेकिन इसके फंकी लुक को देखकर इसके इंटीरियर के भी फंकी होने के कयास लगाए जा रहे हैं.
 
hyundai kona teaser video

 
SUV कोना की अनुमानित इंजन डिटेल्स

ह्यूंडई की अपकमिंग सबकॉम्पैक्ट एसयूवी कोना में 1 लीटर और 1.4 लीटर टर्बोचार्ज्ड पेट्रोल इंजन और 1.6 लीटर डीजल इंजन दिया जा सकता है. इस कार का इंजन यूरोप में हाल ही में अनवील हुई ह्यूंडई आई30 जैसा है. जीएसटी लागू होने के बाद भारत में यह कार 1.2 लीटर पंट्रोल और 1.4 लीटर डीजल इंजन के साथ बाजार में आ सकती है. इस कार के साथ मैन्युअल और ऑटोमैटिक दोनों किस्म के गियरबॉक्स दिए जा सकते हैं. बता दें कि 2018 में भारत में होने वाले ऑटो एक्सपो में इस कार को शोकेस किया जा सकता है.
Stay updated with automotive news and reviews right at your fingertips through carandbike.com's WhatsApp Channel.

पुरानी कारों पर शानदार डील

सभी यूज़्ड कार देखें

लोकप्रिय ह्युंडई मॉडल्स

अपकमिंग कार्स

अपकमिंग बाइक्स

और ज्यादा खोजें