carandbike logo

नई ह्यून्दे कोना और कोना एन लाइन की पहली झलक जारी, भारत में भी होगी लॉन्च

ह्यून्दे की मानें तो नई कोना को चौड़ा लुक दिया गया है और इसके अगले हिस्से को शार्क की नाक से प्रेरित डिज़ाइन दी गई है जो पतले आकार की है.

पहली झलक में कार की अगली ग्रिल और हैडलाइट्स दिखाई दिए हैं expand फोटो देखें
पहली झलक में कार की अगली ग्रिल और हैडलाइट्स दिखाई दिए हैं

ह्यून्दे ने आगामी इलैक्ट्रिक कार नई कोना की पहली झलक जारी कर दी है जिसके साथ विकल्प के रूप में कोना एन लाइन एसयूवी भी नज़र आई है. जहां कंपनी द्वारा जारी किए टीज़र में हमें पूरी कार दिखाई नहीं दी है, वहीं कार की अगली ग्रिल और हैडलाइट्स दिखाई दिए हैं. ह्यून्दे की मानें तो नई कोना को चौड़ा लुक दिया गया है और इसके अगले हिस्से को शार्क की नाक से प्रेरित डिज़ाइन दी गई है जो पतले आकार की है. कोना के डेटाइम रनिंग लैंप्स को भी अपग्रेड किया गया है और ये कार को बेहतरीन लुक देते हैं.

qdjfhkv8अगले हिस्से को शार्क की नाक से प्रेरित डिज़ाइन दी गई है

कार में हमें अगले हिस्से की स्किड प्लेट भी दिखाई दी है, इसके अलावा नया अगला बंपर भी नज़र आया है जो कार की डिज़ाइन के हिसाब से तैयार किया गया है. नई कोना ह्यून्दे की सेंसुअस स्पोर्टिनेस डिज़ाइन लैंग्वेज को दर्शाती है जो इसे कंपनी का पारिवारिक लुक देती है. इतना सब कहने के बाद कोना एन लाइन से उम्मीदें और भी बढ़ जाती हैं और ह्यून्दे अपनी कारों को लेकर लोगों को कम ही निराश करती है. एन लाइन टैग से लोगों को ज़्यादा स्पोर्टी अंदाज़ वाली कार की उम्मीद होगी और इसकी पहली झलक में कुछ ऐसा ही नज़र आ रहा है.

ये भी पढ़ें : 2020 ह्यून्दे आई20 टेस्टिंग के वक्त नज़र आई, स्टिकर्स में दिखी नई जनरेशन कार

shbpmmtoकोना के डेटाइम रनिंग लैंप्स को भी अपग्रेड किया गया है और ये कार को बेहतरीन लुक देते हैं

कोना एन लाइन को अधिक एयरोडायनामिक डिज़ाइन के साथ निचले हिस्से में लगे एयर इंटेक्स दिए गए हैं. कार का अगला बंपर काफी अच्छा दिखाई दे रहा है जिसके साथ कोने पर लगे फिन्स और झुकती हुई क्रीज़ लाइन्स दी गई हैं. भारत में फिलहाल कोना का पूरी तरह इलैक्ट्रिक वर्जन बेचा जा रहा है. ह्यून्दे नई कोना को भी भारतीय बाज़ार में पेश करेगी और हम एक्सक्लूसिव तौर पर पहले ही आपको ये जानकारी दे चुके हैं कि कोना इन लाइन को भी भारत में पेश किया जाएगा.

आप जिसमें इंटरेस्टेड हो

नाइ कार मॉडल्स

Be the first one to comment
Thanks for the comments.