लॉगिन

ह्यून्दे वेन्यू फेसलिफ्ट को पहली बार टैस्टिंग के दौरान देखा गया

2022 ह्यून्दे वेन्यू फेसलिफ्ट पर हाल ही में दिखाए गए क्रेटा फेसलिफ्ट की तरह ही एक नई ग्रिल, बदली हुई हेडलाइट्स और बंपर और नए अलॉय व्हील्स के साथ आ सकती है.
loader

द्वारा कारएंडबाइक टीम

clock-icon

1 मिनट पढ़े

Calendar-icon

प्रकाशित अक्तूबर 25, 2021

हमें फॉलो करें

google-news-iconWhatsapp-icon
Story

हाइलाइट्स

    ह्यून्दे वेन्यू 2019 से वैश्विक स्तर पर बिक्री पर है और अब कंपनी ने सबकॉम्पैक्ट एसयूवी के फेसलिफ्ट पर काम शुरू कर दिया है. ह्यून्दे वेन्यू फेसलिफ्ट की पहली तस्वीरें दक्षिण कोरिया से ऑनलाइन सामने आई हैं, जिसमें SUV पूरी तरह से ढकी हुई है. उम्मीद की जा रही है कि मॉडल मौजूदा से बेहतर तकनीक और ज़्यादा फीचर्स के साथ पेश किया जाएगा. नई वेन्यू को अगले साल की शुरुआत में कई बाजारों में लाया जा सकता है. हम उम्मीद करते हैं कि कंपनी कार के लिए नई पीढ़ी की टूसॉन की डिज़ाइन भाषा को अपनाएगी जो हाल ही में दिखाई गई क्रेटा फेसलिफ्ट पर भी दिख रही है.

    l8j83rls

    नई वेन्यू को अगले साल की शुरुआत में इसे कई बाजारों में लाया जा सकता है.

    बाहरी बदलावों में नई एलईडी हेडलैम्प के साथ एलईडी डीआरएल और बदले हुए बंपर और टेललाइट के साथ नई ग्रिल शामिल हो सकती है. परीक्षण मॉडल पर एसयूवी को मिले नए अलॉय व्हील भी देखे जा सकते हैं जो बाज़ार के हिसाब से बदल सकते हैं. ऐसा लगता है कि एसयूवी में साइड से कोई बदलाव नहीं किया गया है और यह अपने लंबे और बॉक्सी सिल्हुएट को बरकरार रखती है.

    यह भी पढ़ें: ऐसी दिखेगी आगामी 2022 ह्यून्दे क्रेटा फेसलिफ्ट, नए डिज़ाइन स्कैच में हुआ खुलासा

    नए केबिन की कोई तस्वीर नहीं है, लेकिन वेन्यू फेसलिफ्ट नई टचस्क्रीन और इंस्ट्रूमेंट कंसोल के साथ कई नए फीचर्स के साथ आ सकती है. एसयूवी की पहले जैसे ही इंजन विकल्पों के साथ आने की संभावना है. इसमें 82 बीएचपी बनाने वाला 1.2-लीटर पेट्रोल, 118 बीएचपी वाला 1.0-लीटर टी-जीडीआई टर्बो और 99 बीएचपी देने वाला 1.5-लीटर डीजल शामिल हैं. ट्रांसमिशन विकल्पों में 5-स्पीड मैनुअल, 6-स्पीड मैनुअल, 6-स्पीड आईएमटी और 7-स्पीड डीसीटी शामिल हो सकते हैं.

    Stay updated with automotive news and reviews right at your fingertips through carandbike.com's WhatsApp Channel.

    पुरानी कारों पर शानदार डील

    सभी यूज़्ड कार देखें

    अपकमिंग कार्स

    अपकमिंग बाइक्स

    और ज्यादा खोजें