लॉगिन

बिना क्लच की ह्यून्दे वेन्यू iMT हुई लॉन्च, कीमतें Rs. 9.99 लाख से शुरू

इसके अलावा कंपनी ने एसयूवी पर एक नया स्पोर्ट ट्रिम भी बाज़ार में उतारा है जिसे पेट्रोल और डीज़ल दोनो ही इंजन विकल्पों के साथ लाया गया है.
Calendar-icon

द्वारा कारएंडबाइक टीम

clock-icon

2 मिनट पढ़े

Calendar-icon

प्रकाशित जुलाई 22, 2020

हमें फॉलो करें

google-news-iconWhatsapp-icon
Story

हाइलाइट्स

    ह्यून्दे इंडिया ने कुछ दिन पहले एलान किया था कि वह अपनी लोकप्रिय SUV Venue पर एक नया इंटेलिजेंट मैन्युअल ट्रांसमिशन (iMT) लाएगी जिसकी मदद से क्लच का इस्तेमाल किए बिना गियर बदले जा सकते हैं. अब कंपनी ने इस तकनीक वाले मॉडल को रु 9.99 लाख (एक्स-शोरूम) कीमत पर लॉन्च कर दिया है. यह तकनीक कार के दो वेरिएंट्स में पेश की गई है जो SX और SX(O) हैं. iMT को सिर्फ 1.0 लीटर टर्बो पेट्रोल इंजन के साथ ही लाया गया है. SX(O) वेरिएंट की कीमत रु 11.08 लाख (एक्स-शोरूम) है.

    2aonlr2c

    iMT तकनीक ऑटोमेटिक से अलग है क्योंकि चालक को गियर ख़ुद ही बदलने होंगे.

    iMT तकनीक वाले मॉडलों में क्लच नहीं होगा लेकिन यह ऑटोमेटिक से अलग है क्योंकि चालक को गियर ख़ुद ही बदलने होंगे. इसके अलावा ह्यून्दे ने वेन्यू का एक नया स्पोर्ट ट्रिम भी बाज़ार में उतारा है जिसे पेट्रोल और डीज़ल दोनो ही इंजन विकल्पों के साथ लाया गया है. इस स्पोर्ट ट्रिम को एक ख़ास टाइटन ग्रे और फैंटम ब्लैक रूफ रंग के डुअल टोन में पेश किया गया है. इसके अलावा, स्पोर्ट ट्रिम फैंटम ब्लैक रूफ के साथ पोलर व्हाइट ड्यूल टोन में भी उपलब्ध है. कार के अंदर भी कई नई चीज़ें शामिल की गई हैं. स्पोर्ट ट्रिम के अलग-अलग मॉ़डलों के दाम रु 10.20 लाख (एक्स-शोरूम) से शुरू हो कर रु 11.52 लाख (एक्स-शोरूम) तक जाते हैं.

    यह भी पढ़ें: बिना क्लच दबाए बदलें गियर, ह्यून्दे वेन्यू में आई नई तकनीक

    r9j7vsc8

    कंपनी ने कार का एक नया, सस्ता S+ मैन्युअल ट्रिम भी लॉन्च किया है

    मजबूत ग्राहक की मांग के कारण, कंपनी ने Kappa 1.2 पेट्रोल BS6 इंजन के साथ एक नया, सस्ता S + मैन्युअल ट्रिम भी लॉन्च किया है. इस नए वेरिएंट में प्रोजेक्टर हेडलैंप्स, प्रोजेक्टर फॉग लैंप, एलईडी टेल लैम्प और 20.32 सेमी टच स्क्रीन शामिल है जो एप्पल कारप्ले और एंड्रॉइड ऑटो के साथ चलता है. इसकी कीमत रु 8.31 लाख (एक्स-शोरूम) रखी गई है.

    Stay updated with automotive news and reviews right at your fingertips through carandbike.com's WhatsApp Channel.

    पुरानी कारों पर शानदार डील

    सभी यूज़्ड कार देखें

    अपकमिंग कार्स

    अपकमिंग बाइक्स

    और ज्यादा खोजें