लॉगिन

ह्यून्दे वर्ना की कीमतों में Rs. 8,000 का इज़ाफा, मिला नया एंट्री-लेवल वेरिएंट

नए ई वेरिएंट को छोड़कर वर्ना की शुरुआती एक्सशोरूम कीमत रु 9.30 लाख से रु 15.10 लाख थी जो अब बढ़कर रु 9.38 लाख से लेकर रु 15.18 लाख हो गई है.
Calendar-icon

द्वारा कारएंडबाइक टीम

clock-icon

2 मिनट पढ़े

Calendar-icon

प्रकाशित अक्तूबर 9, 2020

हमें फॉलो करें

google-news-iconWhatsapp-icon
Story

हाइलाइट्स

    ह्यून्दे मोटर इंडिया ने खामोशी से वर्ना कॉम्पैक्ट सेडान का नया बेस पेट्रोल वेरिएंट लॉन्च कर दिया है. नई ई ट्रिम की जगह पिछले एंट्री-लेवल वेरिएंट एस के नीचे की होगी जिसे दिल्ली में रु 9.03 लाख एक्सशोरूम कीमत पर पेश किया गया है. इस कार के लॉन्च से ह्यून्दे वर्ना के बेस वेरिएंट की कीमत रु 28,000 कम हो गई है. हालांकि कंपनी ने वर्ना के बाकी सभी वेरिएंट्स की कीमत में रु 8,000 की बढ़ोतरी की है. ऐसे में नए ई वेरिएंट को छोड़कर वर्ना की शुरुआती एक्सशोरूम कीमत रु 9.30 लाख से रु 15.10 लाख थी जो अब बढ़कर रु 9.38 लाख से लेकर रु 15.18 लाख हो गई है. ह्यून्दे इंडिया ने यही नीति क्रेटा के साथ भी अपनाई है और हाल में इस कार की कीमत को रु 62,000 बढ़ाया गया है.

    g7dpc3egकंपनी ने वर्ना के बाकी सभी वेरिएंट्स की कीमत में रु 8,000 की बढ़ोतरी की है

    ह्यून्दे वर्ना ई वेरिएंट की बात करें तो इसके साथ एस ट्रिम वाले अधिकांश फीचर्स दिए गए हैं, कुछ फीचर्स नई कार में नहीं मिले हैं जिनमें ताकि कार की कीमत को कम किया जा सके. ऐसे में एस ट्रिम से तुलना करें तो ई वेरिएंट में 8-इंच टचस्क्रीन सिस्टम के साथ एप्पल कारप्ले और एंड्रॉइड ऑटो, अगले हिस्से में यूएसबी चार्जर  और सनग्लास होल्डर नहीं दिए गए हैं. इसके अलावा ई वेरिएंट को सिर्फ 1.5-लीटर पेट्रोल इंजन दिया गया है जो 113 बीएचपी पावर जनरेट करता है और ये इंजन सामान्य तौर पर 6-स्पीड मैन्युअल गियरबॉक्स के साथ आता है.

    ये भी पढ़ें : नई ह्यून्दे क्रेटा को 7 महीनों में मिली 1,15,000 से ज़्यादा बुकिंग

    3k1invegकंपनी ने मार्च 2020 में कार को कई सारे कॉस्मैटिक बदलावों और नए फीचर्स के साथ लॉन्च किया है

    कार के एसएक्स और इससे महंगे वेरिएंट्स के साथ वैकल्पिक रूप से ऑटोमैटिक आईवीटी गियरबॉक्स उपलब्ध कराया गया है. ह्यून्दे वर्ना के साथ 1.0-लीटर टर्बोचार्ज्ड पेट्रोल इंजन दिया गया है जो 118 बीएचपी पावर वाला है और 7-स्पीड डीसीअी ऑटोमैटिक ट्रांसमिशन के साथ आता है, इसके बाद कार को 1.5-लीटर वीजीटी डीजल इंजन भी दिया गया है जो 113 बीएचपी पावर पैदा करता है और कंपनी ने इसे 6-स्पीड मैन्युअल और 6-स्पीड ऑटोमैटिक टॉर्क कन्वर्टर गियरबॉक्स के साथ पेश किया है. कंपनी ने मार्च 2020 में कार को कई सारे कॉस्मैटिक बदलावों और नए फीचर्स के साथ लॉन्च किया है जिसमें ब्लूलिंक कनेक्टेड तकनीक दी गई है. अब वर्ना लगभग 45 कनेक्टेड कार फीचर्स के साथ आती है.

    Stay updated with automotive news and reviews right at your fingertips through carandbike.com's WhatsApp Channel.

    पुरानी कारों पर शानदार डील

    सभी यूज़्ड कार देखें

    ह्युंडई वरना पर अधिक शोध

    लोकप्रिय ह्युंडई मॉडल्स

    अपकमिंग कार्स

    अपकमिंग बाइक्स

    और ज्यादा खोजें