लॉगिन

IHG Hotels ने EV चार्जिंग की सुविधा के लिए सनफ्यूएल इलेक्ट्रिक के साथ की साझेदारी

सनफ्यूएल इलेक्ट्रिक का लक्ष्य उन स्थनों पर चार्जिंग स्टेशन बनाना है जहां लोग आमतौर पर अधिक समय बिताते हैं.
loader

द्वारा कारएंडबाइक टीम

clock-icon

2 मिनट पढ़े

Calendar-icon

प्रकाशित नवंबर 29, 2021

हमें फॉलो करें

google-news-iconWhatsapp-icon
Story

हाइलाइट्स

    कल्पना कीजिए कि आप एक इलेक्ट्रिक वाहन मालिक हैं और चार्जिंग स्टेशन उन जगहों पर आसानी से उपलब्ध हो जाते हैं जहां आप कुछ समय के लिए रहने जाते हैं. जाहिर है यह बदलाव आपके लिए काफी आरामदायक होगा. यह काम सनफ्यूएल इलेक्ट्रिक ने कर दिखाया है. ईवी चार्जिंग स्टार्ट-अप उन स्थानों पर चार्जिंग सुविधा दे रहा है जहां लोग आमतौर पर लंबे समय तक रुकते या रहते हैं. अब सनफ्यूएल इलेक्ट्रिक ने देश भर में EV चार्जिंग स्टेशन लगाने के लिए इंटरकांटिनेंटल होटल ग्रुप (IHG) के साथ साझेदारी की है. इससे ग्राहकों को अपनी ईवी को प्लग-इन के साथ चार्ज करने की सुविधा मिलेगी.

    pra9g9ggसुधीर नायक, सनफ्यूएल इलेक्ट्रिक के संस्थापक और सीईओ.

    दोनों पक्षों ने 23 नवंबर को गुरुग्राम में क्राउन प्लाजा होटल में एक समझौता ज्ञापन (MoU) पर हस्ताक्षर किए. सनफ्यूएल इलेक्ट्रिक के संस्थापक और सीईओ सुधीर नायक ने कहा, "डेस्टिनेशन चार्जिंग भारत में हाई-एंड EVs को अपनाने के लिए महत्वपूर्ण है. सनफ्यूएल भारत के सभी लोकप्रिय स्थानों में EV चार्जिंग के साथ होटलों को EV चार्जिंग स्टेशन बनाने में सहयोग कर रही है. हमें विश्वास है कि यह लोगों को इलेक्ट्रिक कारों को अपनाने में प्रोत्साहित करेगा. यह वास्तव में आवश्यक है यदि हम नहीं चाहते कि लोग EV की कल्पना करते समय केवल दो/तीन पहिया वाहनों, रिक्शा और डिलीवरी-वाहनों की कल्पना करें. हम चाहते हैं कि लोग EVs को कही भी जाने में क्षमता और फन-टू-ड्राइव कारों के रूप में सोचें. हालांकि, लोग इलेक्ट्रिक वहनों को केवल तभी अपनाएंगे, जब वे अपने पसंदीदा स्थानों जैसे IHG होटल्स में चार्जिंग स्टेशन देखेंगे, न कि केवल पेट्रोल पंपों पर!”

    9ghquneसनफ्यूल इलेक्ट्रिक की सह-संस्थापक और पार्टनरशिप एंड कम्युनिटी की प्रमुख और अभिनेत्री, गुल पनाग

    सनफ्यूल इलेक्ट्रिक की सह-संस्थापक और पार्टनरशिप एंड कम्युनिटी की प्रमुख गुल पनाग ने कहा, "यदि आप तेजी से जाना चाहते हैं, तो अकेले जाएं, यदि आप दूर तक जाना चाहते हैं, तो किसी के साथ जाएं. हमने अभी अपने पर्यावरणीय लक्ष्यों की ओर अपना अभियान शुरू किया है, और हमें अभी एक लंबा रास्ता तय करना है. हम कुछ सुखद यादें बनाने के साथ लोगों को पर्यावरण के प्रति जागरूक कर रहे हैं."

    t6jmd01सनफ्यूल इलेक्ट्रिक और IHG होटल्स के प्रतिनिधि MoU पर हस्ताक्षर करते हुए.

    पहले चरण में, सनफ्यूएल इलेक्ट्रिक आईएचजी की चुनिंदा संपत्तियों पर तीन चार्जिंग स्टेशन स्थापित करेगा और आने वाले समय में इनका विस्तार होगा.

    Stay updated with automotive news and reviews right at your fingertips through carandbike.com's WhatsApp Channel.

    पुरानी कारों पर शानदार डील

    सभी यूज़्ड कार देखें

    अपकमिंग कार्स

    अपकमिंग बाइक्स

    और ज्यादा खोजें