लॉगिन

इंडिया बाइक वीक 2021: हार्ली-डेविडसन स्पोर्टस्टर एस भारत में लॉन्च, कीमत Rs. 15.51 लाख

हार्ली-डेविडसन स्पोर्टस्टर एस पैन अमेरिका 1250 के बाद नए रेवोल्यूशन मैक्स 1250 प्लेटफॉर्म पर बना दूसरा मॉडल है.
loader

द्वारा कारएंडबाइक टीम

clock-icon

1 मिनट पढ़े

Calendar-icon

प्रकाशित दिसंबर 5, 2021

हमें फॉलो करें

google-news-iconWhatsapp-icon
Story

हाइलाइट्स

    हार्ली-डेविडसन इंडिया ने इंडिया बाइक वीक 2021 में नई स्पोर्टस्टर एस मोटरसाइकिल लॉन्च की है. इसकी शुरुआती कीमत ₹ 15.5 लाख (एक्स-शोरूम, भारत) रखी गई है. हार्ली-डेविडसन स्पोर्टस्टर एस पैन अमेरिका 1250 के बाद नए रेवोल्यूशन मैक्स 1250 प्लेटफॉर्म पर बना दूसरा मॉडल है. नई स्पोर्टस्टर एस भारतीय बाजा़र में इंडियन एफटीआर के साथ मुकाबला करेगी. यह भारत में हीरो मोटोकॉर्प के साथ हार्ली की साझेदारी के बाद लॉन्च होने वाली दूसरी मोटरसाइकिल है.

    iqr5d87o

    हार्ली-डेविडसन स्पोर्टस्टर एस ने 1250 कस्टम के रूप में जीवन शुरू किया था.

    स्पोर्टस्टर एस पर 1252 सीसी, वी-ट्विन इंजन लगा है जो कम रेव रेंज में ज़्यादा टॉर्क बनाने के लिए ट्यून किया गया है, लेकिन इसमें ताकत कम बनती है. यह 121 बीएचपी और 127 एनएम पीक टॉर्क पैदा करता है जो 6,000 आरपीएम पर मिलता है. वहीं बाइक 9,500 आरपीएम पर रेडलाइन करती है. मोटर स्पोर्टी परफॉर्मेंस के लिए इनटेक और एग्जॉस्ट पोर्ट दोनों पर वेरिएबल वॉल्व टाइमिंग के साथ आती है. सस्पेंशन ट्रैवल सीमित है, आगे की तरफ सिर्फ 91 मिमी और पीछे मोनोशॉक पर 50 मिमी की यात्रा है.

    यह भी पढ़ें: हार्ली-डेविडसन पैन अमेरिका 1250 पहुंची लद्दाख के सबसे ऊंचे की ला पास

    हार्ली-डेविडसन स्पोर्टस्टर एस ने 1250 कस्टम के रूप में जीवन शुरू किया और जबकि नाम नया है, उस बाइक के अधिकांश स्टाइल को बरकरार रखा गया है. यह दमदार दिखती है और छोटे अगले मडगार्ड और पिछले हिस्से, हाई-माउंटेड एग्जॉस्ट और अकेली सीट के साथ हार्ली-डेविडसन XR750 फ्लैट ट्रैकर से प्रेरणा लेती है. बाइक में 4 इंच का टीएफटी इंस्ट्रूमेंट कंसोल मिलता है और यह ब्लूटूथ कनेक्टिविटी के साथ आता है. यहां सिग्नेचर डेमेकर एलईडी हेडलैंप के साथ फुल एलईडी लाइटिंग भी है.

    Stay updated with automotive news and reviews right at your fingertips through carandbike.com's WhatsApp Channel.

    पुरानी कारों पर शानदार डील

    सभी यूज़्ड कार देखें

    अपकमिंग कार्स

    अपकमिंग बाइक्स

    और ज्यादा खोजें