लॉगिन

भारतीय क्रिकेटर शुभमन गिल ने पहली बार दिखाई अपनी नई महिंद्रा थार

शुभमन गिल और पांच अन्य क्रिकेट खिलाड़ियों को अप्रैल में ऑसट्रेलिया टेस्ट सीरीज में उनके प्रदर्शन के लिए बिल्कुल नई महिंद्रा थार उपहार में दी गई थी.
loader

द्वारा कारएंडबाइक टीम

clock-icon

1 मिनट पढ़े

Calendar-icon

प्रकाशित अगस्त 3, 2021

हमें फॉलो करें

google-news-iconWhatsapp-icon
Story

हाइलाइट्स

    भारतीय बल्लेबाज शुभमन गिल को इस साल की शुरुआत में ऑस्ट्रेलिया में टेस्ट सीरीज़ में उनके शानदार प्रदर्शन के लिए आनंद महिंद्रा की ओर से अप्रैल में एक नया महिंद्रा थार उपहार में दी गई थी. क्रिकेटर के परिवार के सदस्यों ने उनकी ओर से एसयूवी ली थी क्योंकि वह उस समय उपलब्ध नहीं हो सके. वह तब कोलकाता नाइट राइडर्स के लिए आईपीएल 2021 सीज़न में व्यस्त थे. अब, गिल पंजाब लौट आए हैं और अब अपनी नई महिंद्रा थार की सवारी करने के लिए निकले. बल्लेबाज ने थार के साथ अपनी तस्वीर साझा करते हुए ट्विटर का सहारा लिया.

    undefined

    इससे पहले, गिल ने ट्विटर पर ही आनंद महिंद्रा को उपहार मिलने पर धन्यवाद दिया था. उन्होंने ट्वीट किया, "सर मैं आभारी हूं और इसके लिए आपका बहुत-बहुत धन्यवाद. भारत के लिए खेलना मेरे लिए सम्मान की बात है और मैं हर बार मैदान पर अपना सर्वश्रेष्ठ देने का प्रयास करूंगा." टी नटराजन, शार्दुल ठाकुर, नवदीप सैनी, मोहम्मद सिराज और वाशिंगटन सुंदर को भी गिल के साथ थार उपहार में दी गई है.

    यह भी पढ़ें: भारतीय तेज़ गेंदबाज़ मोहम्मद सिराज को बिल्कुल नई महिंद्रा थार सौंपी गई

    Mahindra Thar को पिछले साल भारत में लॉन्च किया गया था और भारतीय कार निर्माता के लिए यह एक बड़ी सफलता रही है. इसे ग्लोबल एनकैप में 4-स्टार क्रैश टेस्ट रेटिंग भी मिली है. कार में 2.0-लीटर पेट्रोल इंजन मिलता है जो 5,000 आरपीएम पर 150 बीएचपी और 1,500-3,000 आरपीएम के बीच 320 एनएम बनाता है. 2.2-लीटर डीजल इंजन 3,750 आरपीएम पर 130 बीएचपी और 1,600-2,800 आरपीएम के बीच 300 एनएम पीक टॉर्क बनाता है. दोनों इंजनों में छह-स्पीड ऑटोमैटिक गियरबॉक्स का विकल्प भी है और इसमें एक मजबूत फोर-व्हील-ड्राइव (4WD) सिस्टम है.

    Stay updated with automotive news and reviews right at your fingertips through carandbike.com's WhatsApp Channel.

    पुरानी कारों पर शानदार डील

    सभी यूज़्ड कार देखें

    अपकमिंग कार्स

    अपकमिंग बाइक्स

    और ज्यादा खोजें