लॉगिन

भारतीय तेज़ गेंदबाज़ मोहम्मद सिराज को बिल्कुल नई महिंद्रा थार सौंपी गई

भारतीय क्रिकेटर मोहम्मद सिराज ने हाल ही में अपनी महिंद्रा थार की डिलीवरी ली है और वह छह में से तीसरे खिलाड़ी हैं, जिन्हें भारत-ऑस्ट्रेलिया टेस्ट श्रृंखला के दौरान अपने प्रदर्शन के लिए आनंद महिंद्रा से विशेष उपहार के रूप में ऑफ-रोडर मिली है.
loader

द्वारा कारएंडबाइक टीम

clock-icon

2 मिनट पढ़े

Calendar-icon

प्रकाशित अप्रैल 6, 2021

हमें फॉलो करें

google-news-iconWhatsapp-icon
Story

हाइलाइट्स

    महिंद्रा एंड महिंद्रा के अध्यक्ष आनंद महिंद्रा द्वारा किए गए वादे के मुताबिक छह महिंद्रा थार एसयूवी आखिरकार भारतीय क्रिकेट टीम के खिलाड़ियों तक पहुंच रही हैं. टी नटराजन और शार्दुल ठाकुर के बाद, भारतीय तेज़ गेंदबाज मोहम्मद सिराज ने हाल ही में अपनी थार की डिलीवरी ली है. ग्रे शेड में इस कार की तस्वार को साझा करने के लिए क्रिकेटर ने सोशल मीडिया का सहारा लिया. इस मौके पर सिराज ख़ुद मौजूद नही थे, बल्कि उनकी मां, बड़े भाई और मैनेजर अयान मिर्ज़ा ने कार स्वीकार की. सिराज 2021 इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के लिए शहर से बाहर हैं.

    यह भी पढ़ें: महिंद्रा थार की बनाई बड़ी रंगोली, इंडिया बुक ऑफ रिकॉर्ड्स में दर्ज किया नाम

    एक पोस्ट में, मोहम्मद सिराज ने लिखा, "शब्द इस समय मुझे विफल करते हैं. ऐसा कुछ भी नहीं है जो मैं कह सकता हूं या कर सकता हूं कि आपके सुंदर उपहार के बारे में कैसा महसूस करता हूं. अभी के लिए, मैं सिर्फ एक बड़ा वसा धन्यवाद कहूंगा."

    undefined

    आनंद महिंद्रा ने सिराज के पोस्ट का जवाब देते हुए कहा, "आपने अपनी भावनाओं को पर्याप्त रूप से व्यक्त किया है और इससे ज़्यादा कुछ भी हमें खुश नहीं कर सकता है. वास्तव में, आपके लिए राष्ट्र के गौरव को व्यक्त करने के लिए कोई उपहार पर्याप्त नहीं है."

    undefined

    सिराज उन छह क्रिकेटरों में से एक हैं, जिन्हें भारत-ऑस्ट्रेलिया टेस्ट सीरीज़ के दौरान अविश्वसनीय प्रदर्शन के लिए आनंद महिंद्रा द्वारा थार एसयूवी उपहार में दी गई थी. श्रृंखला के दौरान भारतीय क्रिकेट टीम में ज्यादातर युवा खिलाड़ी शामिल थे, जिन्होंने ऐतिहासिक जीत हासिल करने के लिए दृढ़ संकल्प दिखाया. सिराज, नटराजन और ठाकुर के अलावा, क्रिकेटरों वाशिंगटन सुंदर, शुभमन गिल और नवदीप सैनी को भी नई थार से सम्मानित किया गया है.

    Stay updated with automotive news and reviews right at your fingertips through carandbike.com's WhatsApp Channel.

    पुरानी कारों पर शानदार डील

    सभी यूज़्ड कार देखें

    अपकमिंग कार्स

    अपकमिंग बाइक्स

    और ज्यादा खोजें