लॉगिन

इंडियन मोटरसाइकिल ने भारत के लिए 2021 लाइन-अप का खुलासा किया

इंडियन मोटरसाइकिल ने यह बताया है कि वह अगले साल के लिए अपनी लाइन-अप में तीन ब्रांड-नए मॉडल जोड़ेगी, जो हैं स्काउट बॉबर ट्वेंटी, रोडमास्टर लिमिटेड और चीफ विंटेज डार्क हॉर्स.
Calendar-icon

द्वारा कारएंडबाइक टीम

clock-icon

2 मिनट पढ़े

Calendar-icon

प्रकाशित अक्तूबर 27, 2020

हमें फॉलो करें

google-news-iconWhatsapp-icon
Story

हाइलाइट्स

    एक ऐसे दिन जब अमेरिकी मोटरसाइकिल निर्माता हार्ली-डेविडसन ने भारत में बाइक्स बेचने के लिए हीरो मोटोकॉर्प के साथ करार का ऐलान किया है, एक और प्रतिष्ठित अमेरिकी कंपनी इंडियन मोटरसाइकिल ने भारत के लिए अपने 2021 मॉडल लाइन-अप की घोषणा की है जिसमें स्काउट, चीफ, चीफटोन, एफटीआर 1200, चैलेंजर, रोडमास्टर और स्प्रिंगफील्ड के सभी वेरिएंट शामिल हैं. इंडियन ने यह भी पुष्टि की है कि वह देश में तीन मॉडल लॉन्च करेगा जो स्काउट बॉबर ट्वेंटी, रोडमास्टर लिमिटेड और चीफ विंटेज डार्क हॉर्स हैं. चैलेंजर भी भारत के लिए एक नया मॉडल होगा.

    g6m32upo

    हमारा मानना ​​है कि कंपनी 2020 के अंत से पहली ही बीएस 6 मॉडल की बिक्री शुरू कर देगी.

    हालाँकि कंपनी ने इन मोटरसाइकिलों के लॉन्च के लिए कोई ठोस समयसीमा नहीं दी है, लेकिन हमारा मानना ​​है कि कंपनी 2020 के अंत से पहली ही बीएस 6 मॉडल की बिक्री शुरू कर देगी. योजनाओं को साझा करते हुए पालोरिस इंडिया लिमिटेड के एमडी ललित शर्मा ने कहा, "हम भारत में इंडियन मोटरसाइकिल की नई और बेहतर लाइनअप लाने के लिए उत्साहित हैं. हमारी 2021 की लाइन-अप में कई नए फीचर शामिल होंगे जो निश्चित रूप से ग्राहकों को आकर्षित करेंगे. हम महामारी के दौरान मिली प्रतिक्रिया से प्रेरित हैं और 2021 में अच्छी बिक्री की उम्मीद कर रहे हैं.”

    यह भी पढ़ें: भारत में बाइक्स बेचने के लिए हार्ली-डेविडसन ने हीरो मोटोकॉर्प के साथ समझौता किया

    ure1s0cs

    ज़्यादातर इंडियन मोटरसाइकिलों को BS6 इंजन के साथ-साथ 2021 के लिए Apple CarPlay जैसे अपडेट मिलते हैं.

    इंडियन मोटरसाइकिल ने यह भी कहा कि वह शीघ्र ही नए मॉडल लाइन-अप के लिए ऑर्डर लेने शुरु करेगी, जिसका मतलब है कि आप दीवाली के दौरान या उसके तुरंत बाद बुकिंग शुरू होने की उम्मीद कर सकते हैं. ज़्यादातर इंडियन मोटरसाइकिलों को BS6 इंजन के साथ-साथ 2021 के लिए Apple CarPlay जैसे अपडेट मिलते हैं.

    Stay updated with automotive news and reviews right at your fingertips through carandbike.com's WhatsApp Channel.

    पुरानी कारों पर शानदार डील

    सभी यूज़्ड कार देखें

    अपकमिंग कार्स

    अपकमिंग बाइक्स

    और ज्यादा खोजें