carandbike logo

इसुज़ु डी-मैक्स रेन्ज की कीमत ₹ 1 लाख बढ़ेगी, 1 अप्रैल से लागू होंगे नए दाम

language dropdown

कंपनी दोनों पिक-अप ट्रक की कीमतों को मौजूदा एक्सशोरूम कीमत से रु 1 लाख बढ़ाएगी और बढ़े हुए दाम 1 अप्रैल 2021 से लागू किए जाएंगे. जानें मौजूदा कीमत...

फिलहाल दिल्ली में डी-मैक्स रेगुलर कैब की शुरुआती एक्सशोरूम कीमत रु 8.75 लाख है expand फोटो देखें
फिलहाल दिल्ली में डी-मैक्स रेगुलर कैब की शुरुआती एक्सशोरूम कीमत रु 8.75 लाख है

जापान की वाहन निर्माता इसुज़ु इंडिया ने डी-मैक्स रेगुलर कैब और डी-मैक्स एस-कैब के दाम बढ़ाने का फैसला किया है. कंपनी दोनों पिक-अप ट्रक की कीमतों को मौजूदा एक्सशोरूम कीमत से रु 1 लाख बढ़ाएगी और बढ़े हुए दाम 1 अप्रैल 2021 से लागू किए जाएंगे. फिलहाल दिल्ली में डी-मैक्स रेगुलर कैब की शुरुआती एक्सशोरूम कीमत रु 8.75 लाख है, वहीं डी-मैक्स एस-कैब की एक्सशोरूम कीमत रु 10.74 लाख से शुरू होती है. दोनों मॉडल के अगले हिस्से में बदलाव किए गए हैं जिन्हें दमदार चेसिस और क्रंपल ज़ोन के साथ पेश किया गया है.

76h452rडी-मैक्स एस-कैब की एक्सशोरूम कीमत रु 10.74 लाख से शुरू होती है

दोनों को 220 मिमी ग्राउंड क्लियरेंस दिया गया है, इसके अलावा वेंटिलेटेड अगले डिस्क ब्रेक्स, हाई माउंटेड स्टॉप लाइट और रियर पार्किंग सेंसर्स भी दिए गए हैं. इसुज़ु डी-मैक्स नए दमदार वेरिएंट में भी आती है जो 1710 किग्रा तक भार उठाने की क्षमता के साथ आता है, यह क्षमता पिछले मॉडल के मुकाबले 470 किग्रा अधिक है. डी-मैक्स का डैक एरिया 4.27 स्क्वैर मीटर है और इसे एंट्री-लेवल कैब-चेसिस में भी उपलब्ध कराया गया है. डी-मैक्स 1240 किग्रा वेरिएंट का भार 2990 किग्रा है, वहीं नए 1710 किग्रा सुपर स्ट्रॉग वेरिएंट का वज़न 3490 किग्रा है.

9qsutk2kडी-मैक्स और डी-मैक्स एस-कैब के साथ 2.5-लीटर BS6 डीजल इंजन दिया गया है

इसुज़ु मोटर इंडिया ने ज़्यादा प्रिमियम डी-मैक्स एस-कैब की डिज़ाइन को लगभग पहले जैसा ही रखा है, लेकिन यह नए मैटेलिक बॉडी रंग के विकल्प में आया है और दो वेरिएंट - स्टैंडर्ड और आई-राइड में पेश किया गया है. नए फीचर्स में खिसकने वाली ड्राइवर सीट, हाईट-अडजस्टेबल ड्राइवर साइड सीटबेल्ट और एमआईडी यूनिअ के साथ नया इंस्ट्रुमेंट क्लस्टर दिया गया है जो इंधन के खत्म होने और गियर शिफ्ट इंडिकेटर्स की जानकारी देता है. पिक-अप ट्रक के साथ स्टील की स्किड प्लेट्स और 2.27 स्क्वैर मीटर कार्गो एरिया दिया गया है.

ये भी पढ़ें : राष्ट्रीय राजमार्ग प्राधिकरण ने रिकॉर्ड 18 घंटों में बनाई 25.54 किमी लंबी सड़क

0 Comments

डी-मैक्स और डी-मैक्स एस-कैब के साथ बीएस6 मानकों वाला 2.5-लीटर डीजल इंजन दिया गया है जो अब नए वीजीएस टर्बोचार्जर के साथ आता है. यह इंजन 3800 आरपीएम पर 78 बीएचपी पावर और 1500-2400 आरपीएम पर 176 एनएम पीक टॉर्क पैदा करता है. दोनों मॉडल के साथ सामान्य तौर पर 5-स्पीड मैन्युअल गियरबॉक्स दिया गया है. इसुज़ु का कहना है कि इसमें अलग से डीजल एग्ज़्हॉस्ट फ्लूड एड ब्लू लगाने की कोई ज़रूरत नहीं है. भारत में इसुज़ु डी-मैक्स का मुकाबला महिंद्रा बोलेरो पिक-अप रेन्ज और टाटा योद्धा रेन्ज से होगा जो डी-मैक्स की तरह ही सिंगल और डबल कैब विकल्पों में आती है.

आप जिसमें इंटरेस्टेड हो

Be the first one to comment
Thanks for the comments.