लॉगिन

जगुआर आई-पेस ब्लैक एडिशन पहली बार दिखाया गया

कार में काले रंग की ग्रिल, मिरर कैप, विंडो सराउंड और रियर बैज दिए गए हैं, जबकि 20-इंच, पांच-स्पोक अलॉय व्हील्स को भी ग्लॉस ब्लैक लुक मिला है.
loader

द्वारा कारएंडबाइक टीम

clock-icon

2 मिनट पढ़े

Calendar-icon

प्रकाशित अप्रैल 22, 2021

हमें फॉलो करें

google-news-iconWhatsapp-icon
Story

हाइलाइट्स

    जगुआर ने आई-पेस इलेक्ट्रिक के एसई और एचएसई वेरिएंट में एक नया ब्लैक एडिशन भी जोड़ दिया है. कार में काले रंग की ग्रिल, मिरर कैप, विंडो सराउंड और रियर बैज ग्लॉसी फिनिश में दिए गए हैं, जबकि 20-इंच, पांच-स्पोक के अलॉय व्हील्स को भी ग्लॉस ब्लैक लुक मिला है. ब्लैक बैज एडिशन कार के उन सभी रंगों के साथ उपलब्ध है जो आप आमतौर पर जगुआर आई-पेस पर देखते हैं. कैबिन में एबनी लेदर स्पोर्ट्स सीट्स मेल खाते हुए हेडलाइनर के साथ दी गई हैं और केबिन ट्रिम ग्लॉस ब्लैक में दिया गया है. एक पैनोरमिक सनरूफ और प्राइवेसी ग्लास भी पैकेज का हिस्सा हैं.

    j93gsnd

    ब्लैक बैज एडिशन कार के सभी रंगों के साथ उपलब्ध है.

    कहने की जरूरत नहीं है कि जगुआर आई-पेस ब्लैक एडिशन की तकनीक पहले जैसी ही है. यह दो इलेक्ट्रिक मोटर्स से चलती है जो कुल 390 बीएचपी और 696 एनएम पीक टॉर्क बनाती हैं. कार को चार्ज करने के लिए 11-किलोवाट ऑन-बोर्ड चार्जर और 100-किलोवाट डीसी फास्ट चार्जर हैं. जगुआर के अनुसार, I-Pace का बेस मॉडल एक चार्ज पर 286.2 मील या 460.6 किमी की दूरी तय कर सकता है. एसई ब्लैक पर यह आंकड़े 279.9 मील या 450.5 किमी तक हो जाते हैं, और एचएसई ब्लैक 279.0 मील या 449 किमी की रेंज देता है.

    ये भी पढ़ें: जगुआर I-Pace इलेक्ट्रिक SUV भारत में लॉन्च, शुरुआती कीमत ₹ 1.05 करोड़

    02236n3o

    कार में केबिन ट्रिम ग्लॉस ब्लैक रंग में दिया गया है.

    जगुआर ने हाल ही में ब्लैक बैज एडिशन पेश किया है आई-पेस का ब्लैक एडिशन उससे काफी मिलता-जुलता है. स्पोर्ट्स कार में बहुत सारे चमकदार, काले हिस्से जोड़ दिए गए हैं. जगुआर कार की डिलीवरी इसी साल मई में शुरू होगी और हमें उम्मीद है कि इसे जल्द ही हमारे बाजार में भी पेश किया जाएगा.   

    Stay updated with automotive news and reviews right at your fingertips through carandbike.com's WhatsApp Channel.

    पुरानी कारों पर शानदार डील

    सभी यूज़्ड कार देखें

    अपकमिंग कार्स

    अपकमिंग बाइक्स

    और ज्यादा खोजें