लॉगिन

जगुआर आई-पेस को मिली अमेज़न एलेक्सा कनेक्टिविटी, जल्द ही पूरी रेंज में पेश होगा फीचर

जगुआर आई-पेस इलेक्ट्रिक एसयूवी एलेक्सा कनेक्टिविटी पाने वाली कंपनी की पहली कार है, जबकि यह फीचर जल्द ही उन सभी मॉडलों में उपलब्ध होगा जो पीवी प्रो इंफोटेनमेंट सिस्टम के साथ पेश किए जाते हैं.
loader

द्वारा कारएंडबाइक टीम

clock-icon

1 मिनट पढ़े

Calendar-icon

प्रकाशित फ़रवरी 7, 2022

हमें फॉलो करें

google-news-iconWhatsapp-icon
Story

हाइलाइट्स

    जगुआर लैंड रोवर ने अमेज़ॅन एलेक्सा कनेक्टिविटी विकल्पों के साथ पीवी प्रो मल्टीमीडिया सिस्टम को अपडेट किया है. जगुआर आई-पेस इलेक्ट्रिक एसयूवी एलेक्सा कनेक्टिविटी पाने वाली कंपनी की पहली कार है, जबकि यह फीचर जल्द ही उन सभी मॉडलों में उपलब्ध होगा जो पीवी प्रो इंफोटेनमेंट सिस्टम के साथ पेश किए जाते हैं. अमेज़ॅन वॉयस असिस्टेंट आवाज़ के माध्यम से वाहन के फीचर्स इस्तेमाल करने की अनुमति देता है. इसमें नेविगेशन, फोन कॉल और ऑडियो प्लेबैक आदि शामिल हैं. तो बस 'एलेक्सा' कहकर से आप इसे सक्रिय कर सकते हैं.

    h25gn4t8

    मालिकों को उनके वाहन के टचस्क्रीन में भेजे गए एक संदेश के माध्यम से सूचित किया जाएगा.

    जगुआर लैंड रोवर में इलेक्ट्रिकल और इलेक्ट्रॉनिक इंजीनियरिंग के निदेशक एलेक्स हेस्लोप ने कहा, "हमारे पिवी प्रो इंफोटेनमेंट सिस्टम के साथ अमेज़ॅन एलेक्सा का सहज एकीकरण ग्राहकों को नियमित रूप से उपयोग किए जाने वाले फीचर्स का आसान नियंत्रण आवाज के ज़रिए देता है, जिससे ड्राइविंग अनुभव और भी सुखद हो जाता है. हम मौजूदा ग्राहकों को भी यह नई सुविधा दे सकते हैं जो हमारे सॉफ़्टवेयर-ओवर-द-एयर-अपडेट के मूल्य को साबित करता है."

    यह भी पढ़ें: एमएस धोनी ने एक ऑनलाइन नीलामी में खरीदी 1971 लैंड रोवर सीरीज 3 स्टेशन वैगन

    अब एलेक्सा वॉयस कमांड के जरिए वाहन संबंधी जानकारी के साथ-साथ चार्जिंग स्टेटस, रेंज या अनलॉक डोर जैसी जानकारियां भी पाई जा सकेंगी. सामान्य एलेक्सा फीचर जैसे मौसम की जानकारी और समाचार सुर्खियां तो उपलब्ध होंगे ही. जगुआर आई-पेस के मौजूदा मालिक भी अपनी कार में ओवर-द-एयर (ओटीए) अपडेट के जरिए एलेक्सा फीचर हासिल कर सकेंगे. इसे चलाने के लिए आई-पेस मालिकों को उनके वाहन की टचस्क्रीन में भेजे गए एक संदेश के माध्यम से सूचित किया जाएगा.

    Calendar-icon

    Last Updated on February 6, 2022


    Stay updated with automotive news and reviews right at your fingertips through carandbike.com's WhatsApp Channel.

    पुरानी कारों पर शानदार डील

    सभी यूज़्ड कार देखें

    अपकमिंग कार्स

    अपकमिंग बाइक्स

    और ज्यादा खोजें