carandbike logo

जैगुआर एक्सई प्रेस्टीज वेरिएंट भारत में लॉन्च, कीमत 43.69 लाख रुपये

जैगुआर एक्सई expand फोटो देखें
जैगुआर एक्सई

मशहूर लग्ज़री कार निर्माता जैगुआर ने भारत में एक्सई का नया प्रेस्टीज वेरिएंट लॉन्च किया है। जैगुआर एक्सई प्रेस्टीज वेरिएंट की मुंबई में एक्स-शोरूम कीमत 43.69 लाख रुपये रखी गई है। इस वेरिएंट को कार के एक्सई प्योर और एक्सई पोर्टफोलियो वेरिएंट के बीच रखा जाएगा। पिछले दोनों वेरिएंट की तरह एक्सई प्रेस्टीज वेरिएंट भी सिर्फ पेट्रोल इंजन के साथ उपलब्ध होगी।

जैगुआर लैंडरोवर इंडिया ने एक्सई सेडान को 2016 दिल्ली ऑटो एक्सपो के दौरान लॉन्च किया था। ये कार कंपनी की भारत में सबसे सस्ती कार है। इस कार को मुकाबला मर्सिडीज़ सी-क्लास, बीएमडब्ल्यू 3-सीरीज़ और ऑडी ए4 से है। इस कार को एक नए प्लेटफॉर्म पर तैयार किया गया है। कार के वज़न को कम रखने के लिए इसमें लाइटवेट अल्युमीनियम का इस्तेमाल किया गया है।

जैगुआर एक्सई

जैगुआर एक्सई प्रेस्टीज वेरिएंट में ज्यादा बदलाव नहीं किए गए हैं। इस वेरिएंट में रियर पार्किंग कैमरा, मेमोरी के साथ ओआरवीएम, एंबिएंट लाइटिंग, टॉरस लेदर अपहोल्सट्री, सनरूफ, ड्राइवर सीट के लिए मेमोरी फंक्शन और 380W मेरिडियन साउंड सिस्टम लगाया गया है।

0 Comments

जैगुआर एक्सई प्रेस्टीज वेरिएंट के इंजन में कोई बदलाव नहीं किया गया है। कार में 2.0-लीटर पेट्रोल इंजन लगा है जो 198 बीएचपी का पावर और 320Nm का टॉर्क देता है। इस इंजन को 8-स्पीड ऑटोमेटिक ट्रांसमिशन से लैस किया गया है। बताया जा रहा है कि जैगुआर एक्सई के डीज़ल वेरिएंट को भी जल्द ही भारत में उतारा जा सकता है।

आप जिसमें इंटरेस्टेड हो

Research on जगुआरएक्सई

जगुआरएक्सई
Ex-Showroom Price
₹ 46.33 - 48.5 लाख
emi स्टार्टस
96,1739% / 5 yrs
Premium Midsize Sedan
Petrol , Diesel
Automatic
13.1 Km/l
  • Jaguar Xe Side View
    Jaguar Xe Side View
  • Jaguar Xe Rear View
    Jaguar Xe Rear View
  • Jaguar Xe Dashboard
    Jaguar Xe Dashboard
  • Jaguar Xe Wireless Charger
    Jaguar Xe Wireless Charger
  • Jaguar Xe Black Dashboard
    Jaguar Xe Black Dashboard
Be the first one to comment
Thanks for the comments.